महाराष्ट्र

मुंबई के कुर्ला मोटर पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग

दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर

मुंबई / दि. ७ – मुंबई के कुर्ला-सीएसटी रोड पर एक मोटर पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई है. कुर्ला पश्चिम के बस डेपो रोड पर यह अग्नितांडव चल रहा है. आग इतनी भयंकर है कि इसके धुएं बड़े-बड़े गोले क आकार में काफी ऊंचाई तक दिखाई दे रहे हैं. ये धुएं तीन किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे हैं.
फायर ब्रिगेड के अधिकारी इसे लेवल 2 की आग बता रहे हैं. घटनास्थल पर 8 फायर इंजन, 8 फायर टैंकर दाखिल हो चुके हैं. आग पर नियंत्रण पाने का काम शुरू है. आग का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.
मुंबई के कुर्ला इलाके के पश्चिम में कुर्ला-सीएसटी रोड के पास कपाडिया नगर में मोटर पार्ट्स की दुकान है. इस दुकान में शाम 4 बजे के करीब आग लगी और यह आग देखते ही देखते विकराल होती गई. फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचनी दी गई और थोड़ी ही देर में दमकल की 8 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. अब तक किसी के जख्मी होने की कोई खबर नहीं आई है. यहां मोटर पार्ट्स की दुकान का बहुत सारा स्क्रेप रखा हुआ था. आग पहले मोटर पार्ट्स के दुकान के इसी हिस्से में लगी फिर इसने पूरी दुकान को लपेट में ले लिया और देखते ही देखते इस आग की लपेट में आस-पास की दुकानें भी आ गईं.

Related Articles

Back to top button