महाराष्ट्रमुख्य समाचार

नाना पटोले की मानसिक जांच हो

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पाटील का कथन

* सीएम ठाकरे की भाषा को बताया निराशाजनक
पुणे/दि.24– इन दिनों कांग्रेस नेताओं ने एक पॉलीसी बना ली है. जिसके तहत तय कर लिया गया है कि, देश के सर्वोच्च पद पर आसीन नेता के खिलाफ बयान देकर प्रसिध्दी हासिल की जाये. इसी पॉलीसी को फालो करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने विगत दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया. जो अपने आप में बेहद नींदनीय है. साथ ही सभी लोगों ने इसके आधार पर यह आकलन चाहिए कि, अब राजनीति का स्तर कुछ लोग कहां तक लेकर चले गये है. वहीं नाना पटोले जैसे नेताओं की मानसिक जांच भी करायी जानी चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील द्वारा किया गया.
इसके साथ ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने सीएम उध्दव ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, इन दिनों सीएम ठाकरे के सभी भाषणोें में एक तरह की निराशा दिखाई देती है और नगर पंचायत के चुनावी नतीजों का विश्लेषण अब तक शिवसेना के गले नहीं उतरा है. जबकि दिनों दिन शिवसेना का पार्टी के तौर पर पतन हो रहा है. शायद इसी वजह से सीएम ठाकरे के भाषणोें से निराशा झलक रही है. वहीं उन्होेंने यह भी कहा कि, भाजपा ने अकेले ही नगर पंचायत चुनाव लडते हुए 20 सीटें जीती. जल्द ही लोकसभा व विधानसभा में भी हम काफी बडा फर्क दिखायेंगे. जिसके लिए शिवसेना ने अभी से तैयार रहना चाहिए.
इसके अलावा भाजपा-मनसे युती की संभावना को सिरे से खारिज करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने राज्य सरकार में मंत्री रहनेवाले युवा सेना प्रमुख और एमआईएम सांसद इम्तियाज जलील को लेकर भी जबर्दस्त निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button