महाराष्ट्रमुख्य समाचार

नासिक दहल गया : कुख्यात आरोपी जाधव की हत्या

दिन दहाडे बीच चौराहे पर दी भयंकर मौत

* रात के ही समय दो हत्यारो को किया गिरफ्तार
नासिक./ दि.29-राज्य में फिलहाल अपराधिक घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. इस दौरान नासिक के अंबड परिसर में रहनेवाले कुख्यात अपराधी अक्षय जाधव की हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है. कल शुक्रवार की रात सिर पर कोयते से वार कर अक्षय की हत्या कर डाली. इसके कारण पूरे परिसर में सनसनी मच गई. जिससे नागरिको में भय का वातावरण निर्माण हुआ है. पुलिस ने रात के ही समय दो हत्यारों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है.
मिली जानकारी के अनुसार पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया, ऐसा पुलिस को संदेह है. सही मायने में अक्षय जाधव अपराधिक गतिविधियों में लिप्त था. उसके कारण इस घटना के पीछे की सच्चाई क्या है. इस बारे में पुलिस तहकीकात कर रही है. इस हत्याकांड से जुडे दो आरोपियों को रात के ही समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तन्मय गोसावी और आकाश सालुंखे यह गिरफ्तार किए गये दो हत्या करनेवाले आरोपियों के नाम है.
रात 10.30 बजे तन्मय मनोज गोसावी और आकाश अनिल सालुंखे यह दोनों महालक्ष्मी नगर में शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने बेठे थे . वहा अक्षय उत्तम जाधव उसके साथियो के साथ आया. इस बीच दोनों में विवाद हुआ तब तन्मय गोसावी ने उसके पास रखे कोयते से अक्षय के सिर पर वार किया. जिससे गंभीर रूप से घायल हुए अक्षय की मौके पर मौत हो गई. वहीं मृत अक्षय जाधव के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानो में हत्या, सरकारी कर्मचारियों पर हमला, चोरी जैसे कई अपराध दर्ज है. इस वजह से इस घटना में हकीकत में क्या हुआ है. इसकी तहकीकात पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button