महाराष्ट्र

नवाब मलिक का इस्तीफा नहीं लिया तो नहीं चलने देंगे अधिवेशन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का इशारा

मुंबई/ दि.1– महाविकास आघाडी सरकार में मंत्री नवाब मलिक का इस्तीफा नहीं लिया तो भाजपा विधि मंडल का अधिवेशन नहीं चलने देगी ऐसा इशारा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दिया. भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने कहा कि मुंबई बॉम विस्फोट में सैकडों लोगों की जान गई थी. अंतर्राष्ट्रीय आंतकी दाउद इब्राहिम के साथ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में नवाब मलिक को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें नवाब मलिक का राज्य की महाविकास आघाडी व्दारा समर्थन किया जाना बोले तो दाउद इब्राहिम को साथ देना है. देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार नवाब मलिक का कल तक मंत्री पद का इस्तीफा मुख्यमंत्री ठाकरे की सरकार से अपेक्षीत है.
अगर इस्तीफा नहीं लिया जाता है तो भाजपा अधिवेशन नहीं चलने देगी ऐसा भाजपा इशारा चंद्रकांत पाटिल ने कोल्हापुर में आयोजित पत्रकार परिषद में दिया. पत्रकार परिषद में चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर ने 300 करोड रुपए की संपत्ति हडपी थी. उस संपत्ति को नवाब मलिक की कंपनी की संपत्ति दिखाई गई. मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाकर नवाब मलिक को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने खडा किया था.
न्यायालय ने इस मामले में पुर्नविचार कर जांच किए जाने के आदेश देकर मलिक को ईडी की गिरफ्त में रखे जाने के आदेश दिए थे. नवाब मलिक पर लगे गंभीर आरोपों को देखकर ऐसा लग रहा था कि ऐसी स्थिति में राज्य के मुख्यमंत्री तथा रिमोट कंट्रोल से राज्य सरकार चलाने वाले शरद पवार तत्काल मलिक का इस्तीफा लेंगे. किंतु इस्तीफा न लेकर उनके समर्थन में मंत्रीमंडल रास्ते पर उतर आया है यह धक्कादायक है ऐसा भी उपस्थित पत्रकारों से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा.

Related Articles

Back to top button