महाराष्ट्र

ड्रग मामले में एनसीबी की धरपकड़ जारी

मुंबई से हाई प्रोफाइल ड्रग पेडलर गिरफ्तार

मुंबई/दि.१९ – सुशांत सिंह राजपूत(SUSHANT SINGH RAJPUT) मामले में ड्रग्स एंगल इतना बड़ा बन जाएगा, ये किसी ने नहीं सोचा था. जो केस पहले सिर्फ सुसाइड और मर्डर के इर्द-गिर्द घूम रहा था, अब ये एकदम अलग ही मामला बन चुका है. एक केस के बहाने अब उस ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश करने की योजना है जो कई सालों से बॉलीवुड में एक्टिव है. एनसीबी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और कई गिरफ्तारियां की हैं.
अब एनसीबी के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है. शनिवार को मुंबई के वसई इलाके से एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर  S. Ghanghale को गिरफ्तार कर लिया गया है. राहिल राफत की गिरफ्तारी के बाद से इसे दूसरी सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. S. Ghanghale की बात करें तो ये ड्रग्स की दुनिया में लंबे समय से सक्रिय है. बताया गया है कि S. Ghanghale विदेशों से ड्रग्स दिल्ली मंगवा रहा था. लेकिन इस बार एनसीबी ने उस पर शिकंजा कसा और दिल्ली में उसके माल को भी सीज कर लिया. ऐसे में अब बॉलीवुड और उसके ड्रग्स कनेक्शन को लेकर और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.
इससे पहले एजेंसी ने राहिल राफत को गिरफ्तार किया था. रिया और शोविक की गिरफ्तारी के बाद वो सबसे बड़ी कार्रवाई थी. बॉलीवुड पार्टी में ड्रग्स भिजवाने में राहिल का बड़ा हाथ था. कहा ये भी जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में राहिल को हर कोई सैम ड्रग अंकल के नाम से जानता है. पूछताछ के दौरान पता चला है कि वो अकेला इस धंधे में शामिल नहीं है. बल्कि उसके ऊपर भी कई लोग काम करते हैं जिनका बॉलीवुड से सीधा कनेक्शन है. वैसे कुछ दिन पहले एनसीबी ने रोहन तलवार को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था. लेकिन अब उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, ऐसे में उसे कोर्ट के जरिए बेल मिल गई है. वो जे जे अस्पताल में एडमिट है.

Related Articles

Back to top button