महाराष्ट्रमुख्य समाचार

संजय बियाणी की हत्या के मामले में नया खुलासा

परभणी में रची गई थी हत्या की साजीश

* बियाणी परिवार को गुमनामी खत के जरिये दी गई जानकारी
नांदेड/दि.12– यहां के ख्यातनाम भवन निर्माण व्यवसायी संजय बियाणी की विगत दिनों दिनदहाडे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिससे पूरे परिसर में जबर्दस्त हडकंप मच गया था. साथ ही नांदेड शहरवासियों में इस बात को लेकर भी रोष व गुस्सा है कि, अब तक पुलिस के पास इस मामले में कोई सुराग नहीं है. इसी दौरान अब बियाणी परिवार को एक बेनामी खत प्राप्त हुआ है. जिसमें दावा किया गया है कि, बियाणी को जान से मारने की योजना परभणी में बनाई गई थी. साथ ही इस पत्र में रेती माफियाओं का उल्लेख रहने के साथ-साथ एक व्यक्ति के नाम का भी उल्लेख रहने की जानकारी है. हालांकि इस पत्र को लेकर पुलिस ने फिलहाल कोई अधिकृत बयान नहीं दिया है. क्योेंकि माना जा रहा है कि, यह पत्र किसी की शरारत भी हो सकता है, ताकि पुलिस की जांच को प्रभावित किया जा सके.
पता चला है कि, यह बेनामी खत स्पीड पोस्ट से भेजा गया था और यह पत्र हिंदी भाषा में लिखा गया है. उधर दूसरी ओर संजय बियाणी की दिनदहाडे हुई हत्यावाली वारदात को घटित हुए अब करीब एक सप्ताह से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन इस दौरान पुलिस के पास हत्यारे युवकों सहित इस वारदात के पीछे हाथ रहनेवाले मुख्य मास्टरमाइंड को लेकर कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में आम नागरिकों में पुलिस के खिलाफ रोष लगातार बढता जा रहा है. वहीं संजय बियाणी की पत्नी अनिता बियाणी द्वारा पहले ही यह आरोप लगाया जा चुका है कि, उनके पति की हत्या सुपारी देकर करवाई गयी और पुलिस इस मामले को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं ले रही. साथ ही साथ यह चर्चा भी काफी तेज है कि, संजय बियाणी की हत्या हफ्ता वसूली की वजह को लेकर की गई.
बता दें कि, संजय बियाणी हत्याकांड का लाईव सीसीटीवी फुटेज घटनावाले दिन ही सामने आ गया था. जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि, अपनी कार से उतरकर अपने घर की ओर जा रहे संजय बियाणी पर दो युवकों ने दिनदहाडे महज पांच सेकंड के भीतर 12 गोलियां चलाई और दोनों युवक दुपहिया पर सवार होकर मौके से भाग गये. जिसके बाद बुरी तरह से घायल संजय बियाणी को अस्पताल में भरती कराया गया था. जहां पर उनकी मौत हो गई थी.

Related Articles

Back to top button