महाराष्ट्र

कांग्रेस बगैर कोई भी भाजपा विरोधी आघाडी सफल नहीं होगी

मंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने किया ट्विट

मुंबई/दि.21 – तेलंगना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेख राव की राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे, राष्ट्रवादी सुप्रिमो शरद पवार से मुलाकात को लेकर राज्य में राजनीति गरमाने लगी है. इस मुलाकात पर कांग्रेस ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए स्पष्ट किया कि, कांग्रेस के बिना भाजपा के खिलाफ बनने वाली कोई भी आघाडी सफल नहीं होगी. कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात करने से के.सी.आर ने टाल दिया.
शरद पवार और मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने भी पत्रकार परिषद में कोई उल्लेख नहीं किया. कांग्रेस ने खुद मामले में आगे आकर ऐसी प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस नेता महिला व बालविकास मंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने ट्विट कर उक्त सूचना पर प्रतिक्रिया दी. मंत्री एड.यशोमती ठाकुर के अनुसार कांग्रेस को छोडकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लडाई सफल नहीं हो सकती. कांग्रेस ने इमानदारी के साथ संघी एजेंडे के खिलाफ लडाई लडी है. कांग्रेस के कारण विपक्ष की आवाज को ताकत मिलने का दावा भी एड.यशोमती ठाकुर ने किया.
इस दौरान के.चंद्रखेर राव ने कांग्रेस के बारे में बात करना टाल दिया. मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे व चंद्रशेखरराव की संयुक्त पत्रकार परिषद में कांग्रेस के बारे में सवाल पूछा जा सकता था, लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत ने पत्रकार परिषद के पहले राव के कान में ना प्रश्न ना जवाब की सलाह दी. कैमरा और माईक में भी यह कैद हो गया. इससे कांग्रेस संबंधी सवाल अनुत्तरित रह गए. बता दे कि तेलंगना के मुख्यमंत्री केसीआर के महाराष्ट्र दौरे और मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे व राकांपा सुप्रिमो शरद पवार के साथ मुलाकात और दोनों ही नेताओं के गुनगान से राज्य की राजनीति गरमाने लगी है. इस मुलाकात ने दोनों मुख्यमंत्रियों व्दारा ली गई पत्रकार परिषद ने कांगे्रस का उल्लेख तक नहीं करने से कांग्रेसी नेता आग बबुला होते दिखाई दे रहा है.

Related Articles

Back to top button