महाराष्ट्रमुख्य समाचार

नवनीत के साथ कस्टडी में नहीं हुआ कोई दुर्व्यवहार

पत्रवार्ता में गृहमंत्री वलसे पाटील ने किया दावा

* लोकसभा अध्यक्ष को खुद रिपोर्ट देने की बात भी कही
मुंबई/दि.26– अमरावती जिले की सांसद नवनीत राणा के साथ न्यायिक हिरासत के दौरान किसी भी तरह का कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया और उनकी कोई प्रताडना भी नहीं की गई. इस आशय का दावा करने के साथ ही राज्य के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने कहा कि, हम लोकसभा अध्यक्ष को खुद ही अपनी ओर विस्तृत रिपोर्ट पेश करेंगे.
आज यहां बुलाई गई पत्रकार परिषद में उपरोक्त प्रतिपादन करने के साथ ही गृहमंत्री वलसे पाटील ने कहा कि, पिछडी जाति का रहने की वजह से पीने के लिए पानी नहीं दिया गया और वॉश रूम भी नहीं जाने दिया गया, ऐसी शिकायत सांसद नवनीत राणा द्वारा दर्ज कराई गई है. जिसके बारे में उन्होंने खुद जांच की है और पाया कि, इन शिकायतों में कोई तथ्य नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, कोई चाहे कुछ भी कहे, लेकिन पुलिस द्वारा कानून के दायरे में रहते ही काम किया जाता है और जरूरी निर्णय लिये जाते है.
इस पत्रवार्ता में गृहमंत्री वलसे पाटील ने औरंगाबाद में होने जा रही मनसे प्रमुख राज ठाकरे की सभा को लेकर पूछे जाने पर कहा कि, आगामी एक-दो दिन में औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त अपने सहयोगियों व पुलिस महासंचालक से चर्चा के उपरांत इस बारे में निर्णय लेंगे. साथ ही उन्होंने इस बात से भी इन्कार किया कि, औरंगाबाद पुलिस द्वारा इस सभा को रोकने के लिए शूट ऍट साईट का कोई आदेश जारी किया गया है. वलसे पाटील के मुताबिक पुलिस का काम किसी को मारना नहीं, बल्कि लोगों के जानोमाल की सुरक्षा करना होता है और महाराष्ट्र पुलिस अपनी जिम्मेदारियों को सफलतापूर्वक पूर्ण कर रही है.

Related Articles

Back to top button