महाराष्ट्र

पवार परिवार के लिए संघर्ष कोई नई बात नहीं

आयकर छापे के बाद सुप्रिया सुले ने जताई अपनी राय

बारामती/ दि.8 – हाल ही में इनकमटैक्स विभाग की ओर से उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के निकटतम लोगों के घरों पर छापेमारी की गई. इस छापेमारी के बाद सांसद सुप्रिया सुले ने अपनी राय दी है.
सांसद सुप्रिया सुले ने अपनी प्रतिक्रिया में बताया कि जिन लोगो के घरों में छापेमारी की गई वे अजीत दादा के ही रिश्तेदार ही नहीं बल्कि वह हमारा पूरा संयुक्त परिवार है. दिल्ली के तख्त के सामने महाराष्ट्र कभी झुका नहीं है और ना ही झुकेगा. पवार परिवार की ओर से कभी भी द्बेष की राजनीति नहीं की गई. वैसे भी पवार परिवार के लिए संघर्ष कोई नई बात नहीं है. गृह निमार्णमंत्री जीतेंद्र आव्हाड के ठाणे कार्यालय के नजदीक स्थित तुलजा भवानी मंदिर में महा आरती के लिए सांसद सुप्रिया सुले पहुंची थी. इस समय उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के निकटवर्तियों पर की गई छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

  • आघाडी सरकार का माना आभार

मंदिर खोले जाने के बाद आघाडी सरकार का आभार मानते हुए नियमों का पालन करते हुए नवरात्रोत्सव मनाने का आहवान सांसद सुप्रिया सुले ने अपने कार्यकर्ता व नागरिकों को किया. इस समय सांसद सुले ने महाविकास आघाडी सरकार के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे, उपमुख्मंत्री अजीत पवार, बालासाहब थोरात का भी आभार माना.

Related Articles

Back to top button