महाराष्ट्रमुख्य समाचार

कोई हमें हिंदुत्व न सीखाये

मंत्री आदित्य ठाकरे का कथन

नांदेड/दि.10– महाराष्ट्र की महाविकास आघाडी सरकार जनसेवा को अपना धर्म मानकर कार्य कर रही है और हम अपने हिंदुत्व पर पूरी तरह से कायम भी है. अत: कोई हमें हिंदुत्व सीखाने का प्रयास न करे, क्योेंकि हमें अपना हिंदुत्व और धर्म बहुत अच्छे से पता है. इस आशय का प्रतिपादन राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे द्वारा किया गया.
यहां पर उपजिला अस्पताल का उद्घाटन करते हुए मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि, महाविकास आघाडी सरकार द्वारा किये गये कामों के लिए आशिर्वाद प्राप्त करने तथा प्रभु श्रीराम के दर्शन करते हुए महाराष्ट्र में रामराज्य स्थापित करने के लिए वे आगामी 10 जून को अयोध्या के दौरे पर जा रहे है.
उल्लेखनीय है कि,राज्य में इस समय हिंदुत्व के मसले को लेेकर जबर्दस्त राजनीति दिखाई दे रही है. अब महाआघाडी में शामिल शिवसेना के खिलाफ भाजपा व मनसे का संघर्ष चल रहा है. जिसके तहत पहले जहां मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने अयोध्या दौरे की घोषणा कि, वहीं राकांपा के विधायक रोहित पवार अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन भी कर आये है. साथ ही अब शिवसेना की ओर से मंत्री आदित्य ठाकरे के अयोध्या दौरे की तारीख घोषित की गई है. इस समय मनसे प्रमुख राज ठाकरे के प्रस्तावित अयोध्या दौरे का उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ब्रजभूषण सिंह द्वारा तीव्र विरोध भी किया जा रहा है. जिसके संदर्भ में पूछे जाने पर मंत्री आदित्य ठाकरे ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से इन्कार कर दिया.

Related Articles

Back to top button