अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

मोर्चे को ना, बिफरे बच्चू

अपनी ही सरकार को धमकी

* कल के प्रदर्शन पर अडे
छ. संभाजीनगर/दि.8 – प्रहार पार्टी के सर्वेसर्वा और विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू द्वारा कल 9 अगस्त क्रांति दिवस पर यहां आयोजित मोर्चे, प्रदर्शन को प्रशासन ने अनुमति देने से मना कर दिया. जिसके बाद विधायक कडू आग बबूला हो गये. कडू ने कल मोर्चा निकालने की घोषणा की है. पूरे राज्य से किसान और प्रहारियों को यहां एकत्र होने का आवाहन किया है.
* दिखाएंगे ताकत
बच्चू कडू ने कहा कि, 9 अगस्त के मोर्चे की घोषणा काफी पहले की गई थी. प्रशासन ने अब ऐन वक्त पर अनुमति देने से इंकार किया है. कडू ने आक्रमक होते हुए कहा कि, मोर्चा किसी भी परिस्थिति में अवश्य निकलेगा. मोर्चे के माध्यम से ताकत दिखाएंगे. एक प्रश्न के उत्तर में कडू ने कहा कि, हमारे मुद्दे सभी जाति के किसानों और खेतीहर मजदूरों के है. हम इतने बडे नहीं कि, प्रकाश आंबेडकर को साथ ले, या उनके साथ जाये. सरकार ने निर्णय नहीं किया, तो हम महाराष्ट्र को अपनी शक्ति बताएंगे.
* गवर्नर का बंगला बेच दें
बच्चू कडू ने महायुति सरकार की लाडली बहना योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि, परिश्रम करने वालों को भी मोबदला दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि, पैसे नहीं है, तो 40 एकड में फैला राज्यपाल का बंगला बेचा जा सकता है. इससे 1 लाख करोड जमा हो जाने का तंज अचलपुर के विधायक ने कसा. उन्होंने पारसी समुदाय को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि, पारसी लोगों के पास करोडों की प्रॉपर्टी है. कडू ने कहा कि, दिव्यांग और परिश्रमी लोगों के लिए बजट में कितना हिस्सा है. कडू ने कहा कि, अमीर को और अमीर बनाने की कडी तोडना है. कल का भव्य मोर्चा अवश्य निकलेगा.

 

Related Articles

Back to top button