महाराष्ट्रमुख्य समाचार

अपना नहीं, लेकिन बालासाहब की विरासत का ध्यान रखें आदित्य

शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने सुनाये खडे बोल

* शिंदे गुट को गद्दार कहे जाने पर जताई तीव्र आपत्ति
शिर्डी/दि.8- विगत कुछ दिनों से राज्य में काफी राजनीतिक उठापटक वाला माहौल है और शिवसेना से बगावत करने के बाद एकनाथ शिंदे द्वारा भाजपा का सहयोग लेते हुए राज्य की सत्ता हासिल करने के चलते अब राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज है. इसी दौरान शिवसेना के पार्टी प्रमुुख उध्दव ठाकरे के बेटे व सेना नेता आदित्य ठाकरे ने शिंदे गुट में शामिल विधायकों को गद्दार संबोधित करते हुए कहा था कि, जो अब भी वापिस आना चाहते है, वे वापिस आ सकते है. आदित्य ठाकरे के इस बयान पर अपनी कडी आपत्ति जताते हुए शिंदे गुट के प्रवक्ता व विधायक दीपक केसरकर ने कहा कि, आदित्य ठाकरे अभी उम्र में काफी छोटे है और उनमें राजनीतिक परिपक्वता आना बाकी है. ऐसे में उन्हेें चाहिए कि, वे अपनी नहीं, तो कम से कम अपने दादा स्व. बालासाहब ठाकरे की विरासत की इज्जत करे और उसके बाद ही काफी सोच-विचार करते हुए कोई बयान दें.
गुरूवार को शिर्डी में साई दर्शन के लिए आये विधायक दीपक केसरकर ने कहा कि, आदित्य ठाकरे उम्र में बेहद छोटे रहने के बावजूद वे खुद आदित्य के आने पर उठकर खडे होते है, यह आदित्य ठाकरे का नहीं, बल्कि स्व. बालासाहेब और उध्दव ठाकरे का सम्मान है. इस बात को आदित्य ठाकरे ने ध्यान में रखना चाहिए. साथ ही बालासाहब ठाकरे का पौत्र होने के नाते सार्वजनिक जीवन में किस तरह से बयान दिये जाये, यह बात आदित्य ठाकरे ने संजय राउत से नहीं, बल्कि अपने पिता उध्दव ठाकरे से सीखनी चाहिए.

* किरीट सोमय्या को भी सुनाये खडे बोल
शिवसेना नेता व पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे को जमकर आडे हाथ लेने के साथ ही विधायक दीपक केसरकर ने भाजपा नेता किरीट सोमय्या को भी खडे बोल सुनाये. सोमय्या ने आज एक ट्विट करते हुए शिवसेना के पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया था. जिस पर आक्षेप लेते हुए विधायक केसरकर ने कहा कि, उध्दव ठाकरे को लेकर किरीट सोमय्या की टिप्पणी पूरी तरह से गलत है. उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि, उध्दव ठाकरे आज भी हमारे लिये आदरणीय है और हमने भाजपा के साथ हाथ मिलाते समय तय किया था कि, हमारे किसी भी आदरणीय नेता के बारे में कोई गलत बयानबाजी नहीं की जायेगी. केसरकर ने बताया कि, सोमय्या के बयान को लेकर उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेेंद्र फडणवीस से बात की है और इस बारे में भाजपा द्वारा जल्द ही निर्णय लिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button