महाराष्ट्र

अब यहां हम एक भी मैच नहीं हारेंगे …..

सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर साधा निशाना

मुंबई/दि.३ – राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. गुरुवार को विधानसभा में चर्चा का जवाब देते हुए सीएम उद्धव ने कहा कि अब तो मुझे लगता है कि हम एक भी मैच नहीं हारेंगे क्योंकि स्टेडियम का नाम बदल दिया गया है.
सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, भाजपा सभी महापुरुषों को अपना बता रही है. सरदार वल्लभ भाई पटेल हो या फिर सावरकर. अब तो मुझे लगता है की हम एक भी मैच नहीं हारेंगे, क्योंकि स्टेडियम का नाम बदल कर नरेंद्र मोदी जो कर दिया गया है. हमने छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर हवाई अड्डे का नाम रखा है, लेकिन उन्होंने तो सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदल दिया है.
सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, वीर सावरकर को लेकर भाजपा बहुत प्रेम दिखा रही है. सावरकर को भारत रत्न दिए जाने के लिए हमने दो बार केंद्र सरकार को पत्र भेजा. मुझे बताइए क्यों नहीं दिया गया? वहीं उद्धव ठाकरे ने कहा कि सिर्फ भारत माता की जय बोलने से देशप्रेम साबित नहीं होता है.
सीएम उद्धव ने आगे ये भी कहा हमें आपसे हिंदुत्व नहीं सीखना है.हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि औरंगाबाद का नाम हम संभाजी नगर करेंगे. उद्धव ने कहा कि जिन्होंने अफजल गुरु को शहीद बताने वालों के साथ मिलकर सरकार बनाई उन्हें हिंदुत्व की बात शोभा नहीं देती है. आप हमारा हिंदुत्व जगाते हो, आपने मतभेदों के बावजूद दूसरी पार्टी के साथ कश्मीर में सरकार बनाई. जब अफजल को शहीद बताने वालों के साथ आप बैठे थे तब हिंदुत्व कहां गया था.

Related Articles

Back to top button