महाराष्ट्र

अब हम कुछ नहीं बोलेंगे

सांसद संजय राऊत ने कहा

नई दिल्ली/दि.१३-शिवसेना नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत(SANJAY RAUT) ने कहा कि कंगना रनौत(KANGANA RANUAT) के मामले में हमने अब कुछ नहीं बोलने का सोच लिया है, लेकिन इस मामले में हम हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. इस घटना से हम सबों ने यह समझा है कि कौन व्यक्ति हमारे महान महाराष्ट्र स्टेट के बारे में क्या सोचता है.
संजय राउत ने शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व नेवी अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में कहा कि महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य हैं, ऐसे में बड़े राज्यों में ऐसी घटना हो जाती है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कितने सारे पूर्व सेना के लोगों के साथ मारपीट होती है. क्या कभी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह(RAJNATH SINGH) ने सेना के उन लोगों से बातचीत करने और बयान देने की कोशिश की है.
इसके साथ ही राउत ने कहा कि उस घटना के बाद हमारे राज्य की पुलिस ने बिना किसी भेदभाव के अरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया था. हमारे सरकार की प्राथमिकता है कि किसी नागरिक पर इस तरह के हमले नहीं होने चाहिए. संजय राउत ने कहा कि इस बार सांसद सत्र में बेरोजगारी, चीन का भारतीय सीमा में घुसपैठ व जीएसटी जैसे अहम मुद्दे पर उठाए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button