महाराष्ट्र

ओबीसी समाज को किसी प्रकार का धक्का नहीं लगने देंगे

ओबीसी समाज के लिए मंत्रिमंडल उपसमिति की बैठक

  • मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन

मुंबई./दि.१० – ओबीसी समाज की विभिन्न समस्या छुड़ाने के लिए मंत्रिमंडल की उपसमिति स्थापित की जायेगी, ऐसा आश्वासन मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने शुक्रवार को समाज के नेताओं की बैठक में दिया. किंतु मुख्यमंत्री ने कोई भी ठोस घोषणा नहीं की. जिससे हमें घोर निराश होना पड़ा. ऐसी आलोचना ओबीसी के नेताओं ने पत्रकारो से कही.
बैठक में अन्न व नागरी आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल (Food Civil Supplies Minister Chhagan Bhujbal), बहुजन विकास विभाग के मंत्री विजय वडेट्टीवार (Minister Vijay Vadettiwar), परिवहन मंत्री अनिल परब, जलसंधारा राज्यमंत्री दत्ता भरणे और ओबीसी नेता,वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे.
ओबीसी समाज के आरक्षण को धक्का नहीं लगने देंगे ऐसी ग्वाही मुख्यमंत्री ठाकरे ने दी. मंत्रिमंडल के उपसमिति के माध्यम से ओबीसी समाज की समस्या हल की जायेगी व उसके लिए निधि भी मुख्य रूप से दिया जायेगा.
किंतु ओबीसी संघर्ष समिति के जे.डी.तांडेल ने बैठक के बाद पत्रकारो को बताया कि एक विशिष्ट समाज की मांग तत्काल की मान्य की जाती है और ओबीसी को न्याय नहीं दिया जाता.ऐसा मंत्रिमंडल की बैठक मेें कहा. हम बहुत अपेक्षा लेकर आए थे . मुख्यमंत्री सकारात्मक थे पर उन्होंने कोई हमें ठोस आश्वासन नहीं दिया. बहुजन विकास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने पत्रकारों को बताया कि एमपीएससी की रविवार की परीक्षा यह विद्यार्थियों के अडचन के कारण आगे धकेली गई. मराठा आरक्षण के विषय का उनसे कोई संबंध नहीं हैे. इस बैठक में प्रकाश शेंडगे, शंकरदादा पाटिल,चंद्रकांत बावकर आदि उपस्थित थे

Related Articles

Back to top button