महाराष्ट्र

हेलीकॉप्टर क्रैश में एक की मौत, महिला पायलट की हालत गंभीर

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया दुख

जलगांव/दि. 16 – जलगांव जिले के चोपड़ा तहसील के वर्डी शिवरात वन क्षेत्र में शुक्रवार को एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. गांव से दूर एक खेत में हेलीकाप्टर क्रैश होकर गिरा है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार हादसे में एक की मौत की खबर है.
एक महिला पायलट गंभीर रूप से जख्मी है जिन्हें पास के गांव के आदिवासियों ने बचाकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद तहसीलदार, पुलिस सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर एनएमआईएमएस एकेडमी ऑफ एविएशन का बताया जा रहा है. हादसे में जान गंवाने वाले फ्लाइट इंस्ट्रक्टर बताए जा रहे हैं. वहीं ट्रेनी महिला पायलट घायल हो गईं हैं.

हादसे पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी दुख जताया है. सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, एनएमआईएमएस एकेडमी ऑफ एविएशन, महाराष्ट्र से संबंधित एक प्रशिक्षण विमान के दुखद दुर्घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. मौके पर जांच टीम भेजी जा रही है. नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि दुर्भाग्य से, हमने फ्लाइट इंस्ट्रक्टर को खो दिया और प्रशिक्षु गंभीर रूप से घायल हो गए. शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और प्रशिक्षु के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना.

Related Articles

Back to top button