महाराष्ट्र

एक सांसद और दो विधायक शिंदे गुट में!

दशहरा सम्मेलन मेें होगी एंट्री

* शिवाजी पार्क पर उद्धव को चांस देने के आसार
मुंबई -दि.9 शिवसेना ठाकरे और शिंदे गुट के बीच चल रही खींचातानी अगले माह तक अनवरत रहेगी. 27 सितंबर को सर्वोच्च न्यायालय की सुनवाई की तरफ सभी की निगाहें लगी हैं. तथापि ताजा जानकारी के अनुसार सेना के एक और सांसद तथा दो विधायक आगामी दशहरा सम्मेलन में एकनाथ शिंदे के धडे में शामिल हो जाएंगे. पहले ही 40 विधायक और 12 सांसद इस ओर आ चुके हैं. नये सांसद और विधायक आगामी दशहरा सम्मेलन में शिंदे गुट में आने की खबर मिल रही हैं.
* शिंदे गुट का सम्मेलन बीकेसी में
खबर में यह भी बताया गया कि, शिवाजी पार्क का पारंपारिक दशहरा सम्मेलन करने के लिए उद्धव ठाकरे गुट को मौका देने का मन शिंदे गुट ने बना लिया हैं. उसी प्रकार शिंदे गुट का यह सम्मेलन बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में लिये जाने की भी संभावना हैं. इस सम्मेलन में डेढ से 2 लाख लोगों को जुटाने की शिंदे गुट की रणनीति हैं. याद दिला दें कि, दशहरा सम्मेलन के लिए शिवाजी पार्क पर अनुमति की अर्जी दोनों ठाकरे और शिंदे गुट ने दे रखी हैं.
* मातोश्री के करीबी
ठाकरे गुट से जो सांसद शिंदे गुट में आने वाले हैं. वह मातोश्री के बेहद करीबी बताये जाते हैं. कोंकण के 2 विधायक भी उद्धव ठाकरे का गुट छोडने वाले हैं. कुछ और बडे नेताओं को शिंदे गुट अपनी ओर लेने के लिए लगातार प्रयास कर रहा हैं.

Related Articles

Back to top button