महाराष्ट्र

एक रात… गवा बैठा 33 लाख!

ठेकेदार फंसा कॉल गर्ल के जाल मेें

मुंबई दि.18 – सहेली के संपर्क में रहने वाली कॉल गर्ल के जाल में फंसे एक 41 वर्षीय ठेकेदार को एक रात के लिए 33 लाख 55 हजार रुपए गवाना पडा. कॉल गर्ल ने पति की सहायता से दोनों के संबंध के वीडियो परिवार को शेअर करने के साथ ही बलात्कार की झूठी शिकायत देने का डर बताकर रुपए वसूले. कुर्ला पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
कोपोली का रहने वाला शिकायतकर्ता रास्ता निर्माण कार्य का ठेकेदार है. पिछले वर्ष जुलाई में एक सहेली के साथ मजाक करते हुए बैठा था. इस समय उसके फोन पर काजल महतो नामक युवती से उसका संपर्क हुआ. इसके बाद काजल के फोन शुरु हो गए. उसने खुद कॉल गर्ल होने की बात कहते हुए एक रात के लिए 20 हजार रुपए लेती है, ऐसी बात बताई. उस कॉल गर्ल के साथ शिकायतकर्ता ने एक रात बिताई और फिर बुरा फंस गया.

* ऐसे वसूल किए रुपए
घबराए ठेकेदार ने 5 अगस्त के दिन कॉल गर्ल को 75 हजार रुपए दिए. कुछ दिन बात सोने की चैन के बाद 32 लाख रुपए की मांग काजल ने की. उसने 1 लाख 50 हजार रुपए कैश दिए. इसके बाद 24 अगस्त से 5 सितंबर के बीच अलग-अलग चरणों में 30 लाख 50 हजार रुपए दिए. काजल ने और 10 लाख रुपए की मांग की. तब उसने फोन रिसीव करना बंद कर दिया. इसके बाद काजल के पति हरिशंकर ने फोन कर शिकायतकर्ता को धमकी दी.

Related Articles

Back to top button