महाराष्ट्र

भिवंडी के मानकोली इलाके में ढही एक मंजिला इमारत

१० मजदूर मलबे में दबे

मुंबई/दि.१ – महाराष्ट्र के रायगढ़ स्थित महाड़ में 5 मंजिला इमारत ढहने के हादसे को अभी लोग भूल भी नहीं पाए हैं कि अब भिवंडी में एक इमारत के गिरने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे के नीचे 10 मजदूर दबे हुए हैं. मजदूरों को बाहर निकाले का काम तेज कर दिया गया है. फायर ब्रिगेड की 3 गाडिय़ों के बाद अब एनडीआरएफ की टीम और ञ्जष्ठक्रस्न के साथ ठाणे डिजास्टर रिलीफ फोर्स की टीम को भी घटनास्थल पर भेज दिया गया है. अभी तक हृष्ठक्रस्न की टीम ने दो मजदूरों को मलबे से बाहर निकाल लिया है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.
मुंबई से सटे ठाणे शहर के भिवंडी के मानकोली इलाके के हरिहर कंपाउंड में एक मंजिला इमारत के ढहने की खबर है. खबर है कि इमारत के नीचे गोदाम बना हुआ था, जिसमें करीब 10 मजदूर काम कर रहे थे. इमारत के गिरने के बाद मजदूर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये हादसा कैसे हुआ है. मलवे के अंदर दबे मजदूरों को बाहर निकालने का काम जारी है.
ठाणे निगम के मुताबिक फायर ब्रिगेड की 3 गाडिय़ों के बाद अब हृष्ठक्रस्न की टीम और ञ्जष्ठक्रस्न की टीम को मौके पर भेज दिया गया है. इसके साथ ही ठाणे डिजास्टर रिलीफ फोर्स की टीम को भी घटना स्थल पर भेज दिया गया है. मजदूरों को मलबे से निकालने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button