महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में वैक्सीन की कमी से खाली हाथ लौट रहे हैं लोग

पुणे-सतारा और पनवेल में पड़ा टीकाकरण पर असर

मुंबई /दि. 8 – कोरोना के बढ़ते आकंड़ों के बीच महाराष्ट्र में वैक्सीनेशन की गति धीमी पड़ गई है. नवी मुंबई के पनवेल में प्रशासन की ओर से ये ऐलान किया गया अब सरकारी और प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर्स पर वैक्सीन उपलब्ध नहीं (Vaccine Shortage) है और लोगो को वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी. इसी बीच TV9 भारतवर्ष की पनवेल के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची जहां सेंटर को बंद रखा गया था और बाहर पोस्टर लगाया थी वैक्सीनेशन बंद (Vaccination closed) है.
लेकिन यहां तमाम लोग जो वैक्सीन लगवाने की उम्मीद से आये थे उन्हें निराशा हाथ लगी. पहली डोज तो छोड़िए यहां दूसरी डोज लेने आए लोगो को भी वैक्सीन नहीं दी गई. साथ ही जिसने पहली वैक्सीन के लिए ऑनलाइन रजिस्टर किया था और जिन्हें समय दिया था उन्हें भी वैक्सीन नहीं मिली. लोगों का कहना था कि अगर वैक्सीन नहीं दे रहे तो कम से कम रजिस्ट्रेशन तो कराए. लेकिन कुल मिलाकर वैक्सीनेशन नहीं होने की वजह से लोगो को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है.
वहीं महाराष्ट्र के पुणे, सतारा और पनवेल में कोरोना कंद्रों को वैक्सीन की कमी के कारण बंद कर दिया गया है. पनवेल में सभी कोरोना केंद्रों को वैक्सीन की कमी के कारण बंद कर दिया गया है. पूणे में भी कोरोना वैकसीन की कमी की वजह से 100 वैक्सीन सेंटर बंद कर दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button