अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

लोकल में युवती के साथ पुलिस का जोरदार डांस

रेलवे पुलिस ने डिफॉल्ट रिपोर्ट दर्ज

– सोशल मिडीया पर विडीओ वायरल
मुंबई /दि. 11- चलती ट्रेन, बस और मेट्रो में डांस करने का एक नया ट्रेंड शुरु हुआ दिखाई देता है. अब लोकल में डांस का और एक विडीओ सोशल मिडीया पर वायरल हुआ है. इसमें युवती के साथ पुलिस जवान डांस करता दिखाई दे रहा है. लेकिन यह विडीओ वायरल होने के बाद अब रेलवे पुलिस की तरफ से इस प्रकरण में डिफॉल्ट रिपोर्ट दर्ज की गई है.
संबंधित युवती चलती ट्रेन में डांस का विडीओ शूट करते हुए वायरल विडीओ में दिखाई दे रहा है. लेकिन बाद में डांस करते हुए दरवाजे के पास खडे पुलिस जवान को उसका धक्का लगा. इस कारण कुछ समय के लिए वह हिचकिचा गई थी. पुलिस कारवाई करेंगी क्या? यह भय उसे लगा. लेकिन बाद में जो कुछ हुआ वह सभी को आश्चर्यचकित करनेवाला था. कुछ देर बाद खुद पुलिस जवान ही उसके साथ विडीओ में नाचता दिखाई दे रहा है. यह विडीओ इन्स्टाग्राम पेज पर शेअर किया गया था.

पुलिस की विडीओ पर कार्रवाई
रेलवे पुलिस के मुताबिक 6 दिसंबर की रात 10 बजे के दौरान यह घटना घटी थी. यह विडीओ अब तक 77 हजार से अधिक लोगो ने देखा है. अनेको ने संबंधित पुलिस जवान के डांस पर प्रतिक्रिया दी है. अनेको ने पुलिस पर कार्रवाई होगी क्या? ऐसा प्रश्न उपस्थित किया था. रेलवे पुलिस ने अब डिफॉल्ट रिपोर्ट दर्ज की है.

कुछ लोगो की सकारात्मक प्रतिक्रिया
विडीओ वायरल होने के बाद कुछ नागरिको ने कार्रवाई का प्रश्न उपस्थित किया. तो कुछ यूजर्स ने इस विडीओ को सकारात्मक प्रतिसाद भी दिया है. सोशल मिडीया पर यह विडीओ काफी वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button