महाराष्ट्र

पुलिस ने 3 घंटे में ढूंढ निकाला भिखारी का खोया हुआ बैग

1 लाख 72 हजार रुपये देखकर रह गई हैरान

मुंबई/दि. 27 –  महाराष्ट्र के पर्ली में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. वैजनाथ मंदिर के बाहर भीख मांगने वाले एक बाबूराम नायकवाड़े नाम के भिखारी का बैग अचानक खो गया (Bagger Lost His Bag) था. जिसके बाद परेशान भिखारी पुलिस के पास शिकायत लेकर (File Police Complaint) पहुंचा. उसके बैग खोने की शिकायत सुनकर पुलिस थोड़ा हैरान थी. भिखारी को लगातार रोता (Bagger Crying For Lost Bag) देखकर पुलिस थोड़ा सीरियस हुई और उससे पूछा कि आखिर उसके बैग में ऐसा क्या था जिसके लिए वह परेशान है. भिखारी ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उसके बैग में 1 लाख 72 हजार 290 रुपये हैं, जिसके बाद पुलिस से उस के बैग की तलाश शुरू की. काफी कोशिश के बाद आखिरकार पुलिस ने उसका बैग ढूंढ (Police Search Bagger’s Bag) निकाला.

  • भिखारी को बैंक अकाउंट में पैसे रखने की सलाह

बाबूराम का बैग पुलिस को रामनगर टांडा के पास पड़ा मिला. सुकून देने वाली बात ये है कि भिखारी के सभी पैसे पूरी तरह से सुरक्षित थे. पुलिस ने उस बैग को भिखारी के हवाले कर दिया साथ ही उसको सलाह दी कि इतने पैसों को बैग में रखने की बजाय वह बैंक अकाउंट में सुरक्षित रख सकता है.

  • भीख मांगकर जमा किए 1 ला 72 हजार रुपये

बता दें कि बाबूराम राम का भिखारी वैजनाथ मंदिर के बाहर सालों से भीख मांग रहा था. मंदिर के बाहर आने-जाने वाले लोग उसे कुछ न कुछ देकर ही जाते थे. उसने सालों से भीख मांग कर एक बड़ी रकम जमा की थी. सोमवार को जब उसका बैग खो गया तो वह बहुत परेशान हो गया. अपनी सालों की मेहनत पर पानी फिरता देख वह तुरंत पुलिस के पास शिकायत लिखवाने पहुंचा. हालांकि पुलिस की मदद से उसे उसका खोया हुआ बैग वापस मिल गया.

Related Articles

Back to top button