महाराष्ट्र

पूर्व मंत्री संजय राठोड को दी पुलिस ने क्लिन चिट

मामला पूजा चव्हाण की आत्महत्या का

पुणे/ दि.१७ – पूजा चव्हाण की आत्महत्या के मामले में शिवसेना तथा राज्य के पूर्व मंत्री संजय राठोड को पुलिस व्दारा क्लिन चिट दे दी गई है. सूत्रों व्दारा मिली जानकारी के अनुसार पूजा चव्हाण आत्महत्या के मामले में पूर्व मंत्री संजय राठोड पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद राठोड को अपने पद से इस्तीफा देना पडा था. किंतु उन्हें पुलिस व्दारा मामले की जांच कर संजय राठोड को क्लिन चिट दिए जाने पर संजय राठोड को राहत मिली है.
पुणे पुलिस व्दारा इस मामले की जांच कर राज्य सरकार को रिपोर्ट भी पेश कर दी गई है. इस पर पूजा चव्हाण के माता-पिता ने भी पुणे के वानवाडी पुलिस स्टेशन को जवाब दिया है कि हम पर कोई दबाव नहीं है और हमारा किसी पर आरोप नहीं है. पूजा चव्हाण आत्महत्या के मामले ने संपूर्ण राज्यभर में तहलका मचा दिया था. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने भी संजय राठोड की आलोचना की थी. आत्महत्या के मामले में गंभीर आरोपो के चलते संजय राठोड को मंत्री पद से भी इस्तीफा देना पडा था.

  • कैबिनेट में हो सकती है वापसी?

पूजा चव्हाण आत्महत्या के मामले में पूर्व वनमंत्री संजय राठोड को गंभीर आरोप के चलते मंत्री पद से इस्तिफा देना पडा था. अभी कुछ ही दिनों पहले शिवसेना नेता और उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने संजय राठोड को कैबिनेट में शामिल किए जाने के संकेत दिए थे. इसके बाद अब संजय राठोड को पुणे पुलिस व्दारा क्लिन चिट दे दी गई है जिसके चलते संजय राठोड की कैबिनेट में वापसी हो सकती है ऐसी चर्चा व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button