महाराष्ट्र

घर में पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने की खबर पर प्रताप सरनाईक ने तोडी चुप्पी

अभिनेत्री कंगणा रनौत के खिलाफ हक्कभंग का प्रस्ताव

मुंबई/दि.14 – शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने मीडिया, सोशल मीडिया के अलावा अभिनेत्री कंगणा रनौत के खिलाफ हक्कभंग का प्रस्ताव पेश किया है. यह प्रस्ताव विधानसभा अध्यक्ष को सौंपे जाने की जानकारी सरनाईक ने दी है. राज्य में दो दिवसीय शीतकालीन अधिवेशन शुरु रहते समय मीडिया संवाददाताओं को उन्होंने यह जानकारी दी. इस समय उन्होंने ने अपने घर में पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने के दावे साफ तौर पर बेबुनियाद बताया है.
बता दें कि अभिनेत्री कंगणा रनौत ने एक ट्विट किया था, जिसमें मुंबई आने के बाद मुंह तोडने की बाते करने वालों के घर में पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिला है, इस चिट के आधार पर अनेकों ने खबरें भी प्रकाशित की. ईडी के किसी भी अधिकारी ने घर में क्या मिला इसकी जानकारी भी नहीं दी है. कंगणा व्दारा इस तरह से बदनामी करना गलत होने की जानकारी प्रताप सरनाईक ने दी. ईडी के माध्यम से मेरी और परिवार की पूरे देशभर में बदनामी करने का प्रयास किया जा रहा है. अभिनेत्री कंगणा रनौत ने मेरे खिलाफ झूठा ट्विट किया है. इसलिए कंगणा रनौत के अलावा खबरें प्रकाशित करने वाले इलेक्ट्रानिक, प्रिंट और सोशल मीडिया के विरोध में हक्कभंग का प्रस्ताव दाखिल किया है.
सरनाईक ने कहा है कि बीते कई दिनों से ईडी के अधिकारियों की जांच पडताल शुरु है. इस जांच को वे पूरी तरह से सहयोग दे रहे है. जिस समय जांच की जरुरत होगी और कोई संदेह होने पर वह दूर करने के लिए दो घंटे मौजूद रहने की जानकारी भी ईडी अधिकारियों को दी गई है. ईडी के अधिकारियों के सभी प्रश्न का जवाब दिया जा चुका है और भविष्य में भी दिया जाएगा, लेकिन प्रताप सरनाईक के घर में पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिला, राफेल के दस्तावेज मिले, ट्रम्प के साथ समझौता होने के दस्तावेज मिलने जैसे झूठी खबरें प्रकाशित कर परिवार की बदनामी करने वाले कंगणा के विरोध में हक्क भंग दाखिल किया है. प्रताप सरनाईक ने कहा कि जिस पाकिस्तान का विश्व में कोई क्रेडिट नहीं है उसका के्रडिट कार्ड लेकर मैं क्या करु? यह सवाल भी उन्होेंने उठाएं.

Related Articles

Back to top button