महाराष्ट्र

प्रवीण दरेकर ने की राज्य के पुलिस महानिदेशक से मुलाकात

पूजा चव्हाण आत्महत्या मामला

मुंबई/दि.25 – विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने राज्य सरकार पर पुणे के पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में घिरे प्रदेश के वन मंत्री संजय राठोड को बचाने का आरोप लगाया है. दरेकर ने कहा कि सरकार के दबाव में पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है.
बुधवार को दरेकर ने इस संबंध में राज्य के पुलिस महानिदेशक हेमंत नगराले से मुलाकात की. दरेकर ने कहा कि मैंने पूजा आत्महत्या मामले की जांच को लेकर पुलिस महानिदेशक को पत्र के जरिये 12 सवाल पुछे. उन्होंने कहा कि पुलिस राठोड की जांच क्यों नहीं कर रही है? 15 दिनों बाद भी उन तक पुलिस क्यों नहीं पहुंची? इस मामले के सबूत नष्ट करने की आशंका है. दरेकर ने कहा कि पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता के राज्य सरकार से मधुर संबंध है. इसलिए गुप्ता इस मामले में राठोड को बचा रहे हैं. दरेकर ने कहा कि मैंने मामले की जांच पुणे पुलिस के बजाय पुलिस महानिदेशक कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी को सौंपने की मांग की है.
दरेकर ने कहा कि वाशिम के पोहरादेवी मंदिर में जुटी भीड के कारण कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. लेकिन भीड जुटाने के लिए जिम्मेदार राठोड के खिलाफ मामला दर्ज क्यों नहीं हुआ. दरेकर ने कहा कि राठोड के खिलाफ प्रदेश भाजपा की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ बोल रही हैं. इस कारण चित्रा को जान से मारने की धमकी मिली है. इसलिए हमने पुलिस महानिदेशक से जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

  • पूजा की हत्या से संबंध है राठोड के

वहीं भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि राठोड 15 दिन से फरार थे. इसके बाद वाशिम के पोहरादेवी मंदिर में सामने आए. राठोड संत है क्या? उन्होंने कहा कि पूजा और राठोड के संबंधों को लेकर 11 क्लिप वायरल हुए हैं. इसका मतलब साफ है कि राठोड का पूजा की हत्या से संबंध है. सरकार बताए कि क्लिप में आवाज किसकी है? राणे ने कहा कि सरकार महिलाओं से अत्याचार करनेवाले मंत्रियों को बचा रही है.

Related Articles

Back to top button