अन्य शहरमहाराष्ट्र

निजी साहूकार ने पैसों के लिए पति के सामने किया पत्नी पर बलात्कार

पुणे की घटना, आरोपी गिरफ्तार

पुणे/दि.26- उधार लिए पैसे न लौटाने पर एक निजी साहूकार ने उस व्यक्ति की पत्नी पर उसके आंखों के सामने बलात्कार किए रहने की घटना पुणे में घटी. नराधम साहूकार यहीं पर नहीं रुका बल्कि उसने इस घटना का वीडियो तैयार कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस घटना को लेकर नागरिकों में तीव्र रोष व्याप्त है. हडपसर पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक पुणे के हडपसर इलाके में फरवरी माह में यह घटना घटी थी. लेकिन 34 वर्षीय पीडित विवाहिता की शिकायत के बाद आज यह मामला प्रकाश में आया. उसकी शिकायत के मुताबिक आरोपी इम्तीयाज हसीन शेख (47) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीडित महिला के पति को आरोपी ने उधार पैसे दिए थे. किसी कारण से पीडित दंपति को यह पैसे लौटाते नहीं आए. इस कारण आरोपी ने शिकायतकर्ता और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए हडपसर मे म्हाडा कॉलोनी में बुला लिया. पश्चात शिकायतकर्ता महिला के पति को सामने बैठाकर उसने चाकू की नोंक पर पीडिता पर बलात्कार किया. उस समय उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी.
* वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की मदद
आरोपी ने इस संपूर्ण घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया. पश्चात इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पीडिता से शरीरसुख की मांग की. लेकिन महिला व्दारा इंकार करने पर उसने यह वीडियो वायरल कर दिया. इस कारण पीडिता सीधे हडपसर थाना शिकायत देने पहुंची. पश्चात पुलिस ने इम्तीयाज हसीन शेख को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button