अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में डेटींग एप की आड में देह व्यापार

टीवी व मॉडलिंग क्षेत्र के साथ ही हाईप्रोफाइल युवतियों का समावेश

नागपुर/दि.11 – नागपुर शहर में डेटींग एप के नाम पर हाईप्रोफाइल देह व्यापार का नया ट्रेंड शुरु हो चुका है. जिसमें हिंदी व भोजपुरी फिल्म, टीवी सिरियल, विज्ञापन व मॉडलिंग क्षेत्र में सक्रिय रहने वाली युवतियों के साथ ही उच्च शिक्षित युवतियों का भी बडे पैमाने पर समावेश है. डेटींग एप के जरिए अमीर घरों के लडकों के साथ बडे-बडे होटलों में डेटींग के नाम पर यह देह व्यापार शुरु रहने की सनसनीखेज जानकारी सामने आयी है.
जानकारी के मुताबिक विगत कुछ माह से नागपुर शहर में नई दिल्ली, मुंबई, पंजाब, गोवा, कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश व बिहार में मॉडलिंग करने वाली एवं टीवी सिरियल में काम करने वाली युवतियां बडे पैमाने पर आ रही है. जिनमें भोजपुरी फिल्मों एवं टीवी एड में काम करने वाली युवतियों की संख्या सबसे अधिक है. यह युवतियों दलालों के जरिए महंगी-महंगी कारों से नागपुर आकर फाइव स्टार होटल में रुकती है. साथ ही कुछ कंपनियों के प्रौडक्ट हेतु फोटो शूट करने वाली युवतियां भी डेटींग एप के जरिए नागपुर आकर सीधे हाईप्रोफाइल देह व्यापार करती है, ऐसी जानकारी भी सामने आयी है. शहर के धरमपेठ, सीताबर्डी, माउंट रोड, सदर, जनता चौक एवं विमानतल परिसर के कुछ होटलों में महंगी कारों से यह युवतियां आती है. इन युवतियों का प्रोफाइल डेटींग एप पर होता है तथा अमीर घराने के लडके इन युवतियों को डेटींग के नाम पर देह व्यापार हेतु ले जाते है. बेहद कम कपडों में रहने वाली इन युवतियों के लिए होटलों में पूरी व्यवस्था की गई होती है. पुलिस का कोई डर नहीं रहने के चलते यह हाईप्रोफाइल देह व्यापार बिनधास्त तरीके से चल रहा है.
पता चला है कि, डेटींग एप पर जान-पहचान होने के बाद यह युवतियां केवल फाइव स्टार होटल में ही मिलने के लिए तैयार होती है और होटल में महंगा सुईट आरक्षित करने हेतु कहती है. जिसके बाद काफी महंगी शराब भी ऑर्डर करवाती है और डेढ से दो दिनों के दौरान करीब 2 से ढाई लाख रुपए का खर्च करवाती है. क्योंकि होटल मालिकों के साथ इन युवतियों का 30 से 40 फीसद कमिशन तय रहता है. इसके साथ ही पहली मुलाकात में ही यह युवतियां काफी महंगी गिफ्ट की मांग भी करती है.

* देश में है काफी बडा नेटवर्क
डेटींग एप के जरिए रुस, उजबेकिस्तान, बांग्लादेश, थायलैंड, स्विटजरलैंड व श्रीलंका की युवतियों को देह व्यापार से जोडने वाला एक बडा नेटवर्क भारत में कार्यरत है. एक से दो दिन के भीतर 1 से 3 लाख रुपए की कमाई होने के चलते कई मॉडर्ल्स और युवतियां खुद होकर इस व्यवसाय के साथ जुड जाती है, ऐसी जानकारी भी सामने आयी है.

Related Articles

Back to top button