अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

ईडी का डर था इसलिए राज ठाकरे ने महायुति को समर्थन दिया

अंजलि दमानिया का बडा बयान

मुंबई दि.10- भारत को आज एक सक्षम नेतृत्व की आवश्यकता है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे जाना चाहिए. इसके लिए महाराष्ट्र की महायुति को बिनशर्त समर्थन देने की घोषणा कल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने आज मुंबई में संपन्न मनसे के गुढी पाडवा सम्मेलन मेें की. इस घोषणा के बार राज ठाकरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुुरु हो चुका है. अंजलि दमानिया ने भी आज राज ठाकरे पर निशाना लगाया.
अंजलि दमानिया ने कहा राज ठाकरे कल कन्फूज्ड दिख रहे थे. उन्हें क्या कहना था, यह आखिर तक समझ नहीं आया. उन्होंने नरेंद्र मोदी पर टिका-टिप्पणी की, नोटबंदी और बेरोजगारी पर बोले, मोदी का अब तक का काम समाधानकारक नहीं है, ऐसा भी कहा. अपने भाषण के बीच में ही उद्धव ठाकरे पर भी आरोप लगाने लगे, लेकिन हर बार हर मुद्दे पर जस्टीफिकेशन भी दे रहे थे. वे बता रहे थे कि, उन्होंने पहले भाजपा को समर्थन नहीं किया और अब कर रहे है.
* ईडी का चक्कर था इसलिए गये
अंजलि दमानिया ने कहा इन दिनों राज ठाकरे जैसा भाषण देते थे कल वैसा नहीं था. उनकी लोकप्रीय और आक्रामक शैली भी दिखी नहीं. शायद वे अपने खुद के मन भी कन्फूज्ड थे. इसीलिए मैंने भी उनके भाषण के बाद ट्विट किया कि, आखिर कहना क्या चाहते हो. महाराष्ट्र के कई भागों से मनसैनिक मुंबई पहंचते थे. पहली बार राज ठाकरे ने छोटा सा भाषण दिया. शायद वे खुद भी डिस्टर्ब थे. भाजपा को समर्थन देने के पूर्व उन्होंने खुद कहा कि, व्याभीचार को राजमान्यता मत दिजिए. ईडी का चक्कर था, इसलिए बिनशर्त समर्थन दिया क्या? ऐसा टोला भी अंजलि दमानिया ने लगाया.

* चुनाव लडने हमारी ‘कमल’ की शर्त नहीं थी
इस बीच आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि, भाजपा की ओर से राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सामने भाजपा ने कभी ‘कमल’ चुनाव चिन्ह पर चुनाव लडने की शर्त नहीं रखी.

Related Articles

Back to top button