महाराष्ट्र

20 साल बाद पहली बार राज ठाकरे धनुष्यबाण को मतदान करेंगे

महायुती के उम्मीदवार राहुल शेवाले ने राज ठाकरे से की मुलाकात

मुंबई/दि.20– लोकसभा चुनाव के लिए मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने महायुती को बगैर शर्त के समर्थन घोषित किया है. पश्चात आज महायुती के उम्मीदवार राहुल शेवाले ने राज ठाकरे से उनके शिवतीर्थ निवासस्थान पर भेंट की. इस अवसर पर विधायक सदा सरवणकर, मनसे नेता संदीप देशपांडे, पूर्व विधायक तुकाराम काते और अन्य नेता उपस्थित थे.

मुंबई दक्षिण मध्य से महायुती की तरफ से राहुल शेवाले उम्मीदवार है. लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से भेंट कर विविध विषयों पर चर्चा की. 17 मई को महायुती की सभा होनेवाली है. इस बाबत भी राज ठाकरे को सूचना दी रहने की जानकारी राहुल शेवाले ने दी है. राज ठाकरे ने दिनोंदिन तापमान बढता रहते प्रचार में विशेष ध्यान रखने की सलाह राहुल शेवाले को दी. प्रचार करते समय साथ में ठंडे पानी की बोतल और धूप से बचाव के लिए गिला रुमाल रखने की सलाह भी राज ठाकरे द्वारा दिए जाने की जानकारी राहुल शेवाले ने दी. उन्होंने कहा कि, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की मुलाकात प्रेरणादायी रही. मनसे की स्थापना के करीबन 20 साल बाद राज ठाकरे पहली बार धनुष्यबाण चिन्ह अपना वोट देगे यह उनके लिए सौभाग्य की बात है. साथ ही 17 मई की महायुती की सभा में राज ठाकरे सभी का मार्गदर्शन कर महायुती के उम्मीदवार को आशीर्वाद देगे, ऐसा भी राहुल शेवाले ने कहा.

* महायुती के बिना शर्त समर्थन
मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने दिल्ली गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. उसके बाद मुंबई में भी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच एक होटल में बैठक हुई थी. तब मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने लोकसभा की सीटो पर लडने की मांग की रहने की जानकारी सूत्रों ने दी थी. लेकिन मनसे के गुढीपाडवा सम्मेलन में राज ठाकरे ने महायुती को बिना शर्त समर्थन घोषित किया था.

Related Articles

Back to top button