महाराष्ट्रमुख्य समाचार

राउत मातोश्री का नमक खाते, काका की चाकरी करते

दादा भुसे के बयान से भडकी राष्ट्रवादी

* सदन में हंगामा
मुंबई/दि.21- शिंदे-फडणवीस सरकार के मंत्री दादा भुसे व्दारा संजय राउत पर पलटवार करते समय राकांपा के नेता शरद पवार का उल्लेख किए जाने से पार्टी सदस्य आज सदन में बुरी तरह खफा हो गए, हंगामा करने लगे, विपक्ष के नेता अजीत दादा पवार ने वह शब्द हटाने की मांग की. दरअसल भुसे संजय राउत के ट्विट का उत्तर दे रहे थे. उन्होंने कह दिया कि, संजय राउत रोटी मातोश्री की खाते है मगर चाकरी शरद पवार की बजाते हैं. इस वाक्य पर राकांपा ने तीव्र आक्षेप लिया.
* ले लूंगा संन्यास
भुसे पर संजय राउत ने आरोप लगाया था कि उनके गिरणा एग्रो कंपनी में 178 करोड का घपला हुआ है. जिसका तगडा प्रतियुत्तर देते हुए भुसे ने कहा कि, चाहे किसी भी एजेंसी से जांच करा लिजिए इस मामले मे ंवे दोषी पाए गए तो केवल मंत्री पद नहीं अपितु विधायक पद और राजनीति छोड देंगे. संन्यास ले लेंगे. भुसे ने नहीं तो संजय राउत से राज्यसभा की सदस्यता और दैनिक सामना का संपादक पद त्यागने की चुनौती दी.
* भडके अजीत दादा
भुसे के बयान के समय शरद पवार का उल्लेख होने से राकांपा सदस्य नाराज हो गए. अजीत दादा भी भडक गए. दादा ने तुरंत संबंधित वाक्य रिकॉर्ड से हटाने की मांग कर डाली. तथापि अध्यक्ष ने सिर्फ इतना कहा कि, वे भुसे का बयान जांचेंगे. उसमें कुछ अनुचित रहा तो रिकॉर्ड से हटा दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button