महाराष्ट्र

आईपीएल 2020 की वजह से ओटीटी प्लेटफार्म पर तीन बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट टली?

कोरोना वायसर से बंद पड़े है सभी सिनेमाघर

मुंबई/दि.१५ – कोरोना वायरस की वजह से सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिसकी वजह से मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए मजबूर हो चुके हैं. अब तक सड़क 2, गुलाबो सिताबों और दिल बेचारा जैसी कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि 3 बड़े सितारों की फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया है. सूत्रों के अनुसार इन फिल्मों की रिलीज टालने के पीछे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर चल रही नेपोटिज्म की बहस बताई जा रही है. वहीं दूसरी वजह आईपीएल 2020 को बताया जा रहा है. इस बार आईपीएल भारत में ना होकर दुबई में 19 सितंबर से शुरू होगा और 10 नवंबर को इसका फाइनल होगा.
हर साल आईपीएल के दौरान दर्शक फिल्मों को कम महत्व देते हैं. इसी वजह से मेकर्स इस वक्त अपनी फिल्मों को रिलीज करने का रिस्क नहीं उठाना चाहते क्योंकि अब आगे के लगभग डेढ़ महीने तक ओटीटी प्लेटफॉर्म और टीवी पर सिर्फ आईपीएल का ही बोलबाला रहने वाला है.
ऐसे में खिलाड़ी अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम, अजय देवगन की फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार निभा रही हैं साथ ही अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल की रिलीज भी आगे बढ़ा दी गई है.

Related Articles

Back to top button