महाराष्ट्र

रिया को एनसीबी ने लिया हिरासत में

मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा

मुंबई/दि.८सुशांत सिंह राजपूत(SUSHANT SINGH RAJPUT) की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती(RHEA CHAKRABORTY) को गिरफ्तार कर लिया है. सुशांत मौत के बाद से ही रिया लगातार सवालों के घेरे में थे. एक्टर की मौत के 87 दिन बाद रिया की गिरफ्तारी संभव हो पाई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक, रिया की गिरफ्तारी सोमवार को टल गई थी. लेकिन, मंगलवार को फिर से रिया का एनसीबी के सवालों का सामना करने के लिए पेश होना पड़ा. बता दें कि सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए रिया एनसीबी के समक्ष पेश हुईं थीं.
आज तीसरे दिन भी रिया से एनसीबी पूछताछ कर रही है. अब खबर के अनुसार एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है शाम को रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा उसके बाद 5 बजे के आस पास का वक्त गिरफ्तारी को बताया जाएगा. सुशांत के निधन के 87 दिन बाद रिया को गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि रिया की रिमांड की मांग पूछताछ नहीं करेगी. तो ऐसे में देखना होगा कि रिया को कब बेल मिलती है.
रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं. जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. रिया को गिरफ्तार करने से उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे. माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से हृष्टक्च की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है.
वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर कहा कि एक्ट्रेस का गुनाह सिर्फ इतना था कि वो एक ड्रग्स एडिक्ट लड़के से प्यार करती थी. उन्होंने कहा कि तीन जांच एजेंसियां एक महिला के पीछे पड़े हैं बस इसलिए क्योंकि वह महिला एक ड्रग्स एडिक्ट से प्यार करती थी सुशांत मानसिक स्थिति की वजह से खुदकुशी की. सतीश मानेशिंदे पहले सुशांत की मौत की वजह डिप्रेशन ही बताते रहे हैं.

Related Articles

Back to top button