मनोरंजनमहाराष्ट्र

सायरा बानो का लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल

जल्द की जाएगी एंजियोग्राफी

मुंबई/दि.1 – सायरा बानो की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था. सायरा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद फैंस भी परेशान हो गए थे. बता दें कि अब सायरा की हालत पहले से बेहतर है. लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के मुताबिक सायरा की हालत अब ठीक है और हो सकता है कि आज या फिर कल उन्हें आईसीयू से भी बाहर लेकर आ जाएं.
दरअसल, ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर नितिन गोखले जो सायरा का ट्रीटमेंट कर रहे हैं उन्होंने कहा, सायरा अब ठीक हैं. उनकी कंडिशन अब स्थिर है और हम उन्हें आज या कल आईसीयू से बाहर ले आएंगी. डॉक्टर ने भी कहा कि ये केस लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेलियर का है और इसके लिए एंजियोग्राफी होगी. इसका इलाज हो जाएगा.
एंजियोग्राफी जल्द की जाएगी, हो सकता है कि सायरा को अभी डिस्चार्ज कर दिया जाए और फिर उन्हें इस प्रॉसिजर के लिए दोबारा अस्पताल में भर्ती होना पड़े. डॉक्टर ने कहा, हमें पहले उनका डायबिटीज कंट्रोल करना है.
बता दें कि धर्मेंद्र, दिलीप कुमार और सायरा बानो के काफी करीब रहे हैं. दिलीप कुमार के निधन के दौरान धर्मेंद्र को काफी बड़ा झटका लगा था. अब सायरा बानो की तबीयत बिगड़ने पर धर्मेंद्र ने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया कि 4 दिन पहले उनकी सायरा बानो से बात हुई थी. धर्मेंद्र ने कहा, जब हमारी बात हुई थी तब सायरा ने बताया था कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है. धर्मेंद्र ने आगे कहा, मैंने उनसे ज्यादा सवाल नहीं किए क्योंकि ये उनके लिए काफी मुश्किल भरा समय है. दिलीप कुमार के जाने से वह क्या महसूस कर रही हैं ये सिर्फ वही जान सकती हैं. सब कुछ खाली लग रहा होगा.
धर्मेंद्र ने कहा कि वह सायरा से बात करने की कोशिश करेंगे और जानेंगे कि अब वह कैसी हैं. बता दें कि दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार का निधन 7 जुलाई को हो गया था. एक्टर के जाने के बाद सायरा बानो अकेले हो गई हैं. अब तक वह उनकी केयर करती थीं और हर वक्त उनके साथ रहती थीं. जब दिलीप कुमार जिंदा थे तब सायरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दिलीप कुमार मेरी धड़कन हैं. तो अब उनके जाने से वह अकेले हो गई हैं.

Related Articles

Back to top button