महाराष्ट्र

एनसीपी नेता के दामाद समीर खान को १४ दिन की न्यायिक हिरासत

बढ़ सकती है मुश्किलें

मुंबई/दि.१८– ड्रग्स केस में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कोर्ट ने उन्हें १४ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें १३ जनवरी को हिरासत में लिया था. सोमवार को उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया. इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें फिलहाल कोई राहत नहीं मिली.
ड्रग्स मामले में दामाद के गिरफ्तार होने पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को कहा था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए. एनसीपी नेता ने कहा कि कानून उचित कदम उठाएगा और न्याय होगा. इस बीच बीजेपी के नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि नवाब मलिक को मंत्रीमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए. दामाद के गिरफ्तारी के बाद उन्हें मंत्री बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.
बता दें कि १३ जनवरी को खान सुबह लगभग १० बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचे थे जहां उनसे पूछताछ की गई जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. एनसीबी के रीजनल डायरेक्टर अनिल जैन ने कहा था कि समीर खान को करण सजनानी के फ़ॉलोअप केस में बुलाया गया था. करण सजनानी के पास काफी मात्रा में गांजा मिला था जिसके बाद उन्हें अरेस्ट किया गया था जिसके लिए समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Related Articles

Back to top button