महाराष्ट्र

इस साल बाद संजय निरूपम वापस शिवसेना में लौटेंगे

कल एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में होगा प्रवेश

* मुंबई में उध्दव ठाकरे का बढेगा टेंशन
मुंबई/दि.2– कांग्रेस पार्टी छोडनेवाले संजय निरूपम अब एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शुक्रवार 3 मई को प्रवेश करनेवाले है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से भेंट करने के बाद संजय निरूपम ने यह संकेत दिए है. इस कारण 20 साल बाद फिर से निरूपम शिवसेना में लौटनेवाले है.

* 20 साल बाद फिर घर वापसी
संजय निरूपम ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आगे क्या करना इस बाबत विस्तृत चर्चा हुई है. शुक्रवार 3 मई को दोपहर में 3 से 4 बजे के दौरान शिवसेना पार्टी में वे प्रवेश करेंगे.आगे की जानकारी पार्टी की तरफ से मिलेगी, ऐसा भी संजय निरूपम ने कहा. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ भेंट और चर्चा होने के बाद संजय निरूपम ने पत्रकारों से बातचीत की.

* सभी उम्मीदवारों का प्रचार करेंगे
संजय निरूपम ने कहा कि वे बालासाहेब भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बुलाने पर उनसे मुलाकात करने गए. भेंट होने के बाद आगे क्या और कैसे काम करना इस बाबत विस्तृत चर्चा हुई. 3 जनवरी को दोपहर में शिवसेना शिंदे गुट में प्रवेश करनेवाले हैं. शिवसेना पार्टी में प्रवेश करने के बाद पार्टी के सभी उम्मीदवारों का वे प्रचार करेंगे और पार्टी के सभी उम्मीदवार निर्वाचित होने के उनके प्रयास रहेंगे, ऐसा भी निरूपम ने कहा.

* चुनाव लडने के इच्छुक थे
संजय निरूपम उत्तर पश्चिम मुंबई निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लडने के इच्छुक थे. अब चुनाव लडेंगे क्या ? इस सवाल का जवाब देते हुए निरूपम ने कहा कि अब कहा चुनाव लडेंगे ? हमेशा इच्छा के मुताबिक सबकुछ नहीं होता. कभी किसी को मुक्कमल जहां नहीं मिलता.

* घरवापसी की खुशी
संजय निरूपम ने कहा कि शिवसेना में प्रवेश करने के बाद शिवसेना के मुंबई अथवा राज्य में जो उम्मीदवार है, उनके लिए पार्टी का आदेश मिलने पर वे प्रचार करेंगे. शिवसेना में प्रवेश होने पर काफी खुशी है. 20 साल बाद घरवापसी हो रही है. 20 वर्ष पूर्व यह मेरा घर था. अब 20 साल बाद फिर से मैं अपने घर में प्रवेश करूंगा, ऐसा भी निरूपम ने कहा.

Related Articles

Back to top button