महाराष्ट्र

कोर्ट के फैसले के बाद संजय राउत हुए भावुक

न्याय मंदिर के सामने ही फिर यलगार

कहा मैं फिर लडूंगा
मुंबई-/दि.9  सांसद संजय राउत की विशेष पीएमएलए अदालत ने जमानत मंजूर की हैं. अदालत का फैसला घोषित होने के बाद तालियों की गडगडाहट हुई. लेकिन संजय राउत पलभर के लिए फैसला क्या है यही समझ में नहीं आया, ऐसा कहा जाता हैं. पश्चात उन्हें वकील ने जमानत मंजूर होने की जानकारी दी तब कुछ समय के लिए वह भावुक हो गए.
विशेष पीएमएलए अदालत ने संजय राउत जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद फैसला सुनाए जाने पर तालियों की कडकडाहट हुई. लेकिन खुद संजय राउत को पलभर के लिए अदालत ने फैसला क्या सुनाया यह समझ में नहीं आया. तब वकील ने उन्हें जमानत मंजूर होने की जानकारी दी. पश्चात वह भावुक हो गए कोर्ट में राउत परिवार उपस्थित था. संजय राउत अपने परिवार और कार्यकर्ताओं से मिले इस अवसर पर उन्होंने अपना न्याय देवता पर पूर्ण विश्वास रहने और जमानत मंजूर होने पर आभार व्यक्त किया. पश्चात अब फिर से मैं लडूंगा और काम की शुरुआत करुंगा ऐसी घोषणा भी की.
संजय राउत को जमानत मिलते ही पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अभिनंदन करने के लिए फोन किया. संजय सावंत नामक शिवसेना पदाधिकारी के फोन पर मातोश्री से कॉल आने पर उसे संजय राउत तक ठाकरे ने पहुंचाने का प्रयास किया. लेकिन राउत न्यायिक हिरासत में रहने से दोनो के बीच बातचीत नहीं हो पाई. संजय राउत का अभिनंदन करते हुए जल्द ही उनसे मुलाकात करुंगा, ऐसा संदेश उद्धव ठाकरे ने दिया. इस पर संजय राउत ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए धन्यवाद कहा.

Related Articles

Back to top button