महाराष्ट्रमुख्य समाचार

संजय राउत को मतदान के समय साथ भेजो, या मेरे वोट का अधिकार उन्हें दे दो

विधायक देवेंद्र भूयार रखनेवाले है आघाडी के सामने प्रस्ताव

* राज्यसभा चुनाव पश्चात लगे आरोपों से है नाराज
मुंबई/दि.17– राज्यसभा चुनाव में शिवसेना के दूसरे प्रत्याशी संजय पवार की हार होने पर पार्टी के प्रवक्ता व सांसद संजय राउत ने महाविकास आघाडी के साथ रहनेवाले निर्दलीय विधायकों पर बाकायदा नाम लेकर गद्दारी करने का आरोप लगाया था. जिसमें निर्दलीय विधायक देवेेंद्र भूयार के भी नाम का समावेश था. उस समय विधायक भूयार ने खुद पर लगे आरोपोें को पूरी तरह से खारिज किया था. वहीं अब आगामी 20 जून को होने जा रहे विधान परिषद चुनाव को लेकर विधायक देवेेंद्र भूयार ने एक बडा अजब-गजब प्रस्ताव पेश किया है, ताकि अगर विधान परिषद के चुनाव में महाविकास आघाडी के किसी प्रत्याशी को हार का सामना करना भी पडता है, तो उसका ठीकरा निर्दलीय विधायकों पर न फुटे.
मुंबई में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए विधायक देवेंद्र भूयार ने कहा कि, अगर विधान परिषद चुनाव में आघाडी के छठवें प्रत्याशी को हार का सामना करना पडता है, तो संजय राउत द्वारा एक बार फिर निश्चित तौर पर इसके लिए निर्दलीय विधायकों को जिम्मेदार ठहराया जायेगा, इस बात की उन्हें शत-प्रतिशत गारंटी है. ऐसे में परसों होने जा रही महाविकास आघाडी की बैठक में वे एक प्रस्ताव रखनेवाले है. जिसके मुताबिक जब वे विधान परिषद चुनाव में मतदान करने जायेंगे, तो आघाडी के नेताओं द्वारा संजय राउत को उनके साथ भेजा जाये. संजय राउत मेरे टेबल के सामने खडे रहेंगे तथा मैं उन्हें अपना वोट दिखाकर मतपत्रिका को मतपेटी में डालूंगा और अगर ऐसा करना संभव नहीं है, तो दूसरे पर्याय के तौर पर विधान परिषद के चुनाव में मतदान करने का मेरा अधिकार संजय राउत को ही दे दिया जाये और संजय राउत खुद अपने हाथ से मेरा वोट मतपेटी में डाले, ताकि हम जैसे निर्दलीय विधायकों पर संदेह करने की कोई गूंजाईश ही न रहे.
विधायक देवेंद्र भूयार द्वारा दिये गये इस बयान पर अब शिवसेना नेता व सांसद संजय राउत की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है, इसकी ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है.

Related Articles

Back to top button