महाराष्ट्रमुख्य समाचार

सनसनीखेज : खझङ 2022 में डर का साया

वानखडे स्टेडियम की आंतकियों व्दारा ‘रेकी’

* आने-जाने का रास्ता, होटल में भी रेकी
मुंबई/ दि.24- वानखडे स्टेडियम में होने जा रहे आयपीएल मैच को लेकर आतंकवादियों व्दारा रेकी करते समय एटीएस ने कुछ आंतकवादियों को गिरफ्तार किया. जिसमें आंतकवादियों व्दारा दी गई जानकारी में कहा गया है कि, आगामी आयपीएल के मैच जहां-जहां पर भी खेल जाएंगे वहां व खिलाडी जिस होटल में ठहरेंगे वहां की भी रेकी आंतकवादियों व्दारा की गई है ऐसी सनसनीखेज जानकारी सामने आयी है.
26 मार्च से आयपीएल मैच शुुरु हो रहे है. जिसमें आंतकवादियों व्दारा दी गई जानकारी के अनुसार वानखडे स्टेडियम सहित अन्य मैदानों की सुरक्षा व्यवस्था बढा दी गई है. पुलिस सूत्रों व्दारा कहा गया है कि, एटीएस व्दारा गिरफ्तार किए गए आंतकवादियों की जांच के दरमियान पाया गया है कि उन्होंने वानखडे स्टेडियम, नरिमन पाइंट स्थित ट्राइडेंट होटल जहां खिलाडी रहेंगे उस होटल की भी रेकी किए जाने की जानकारी प्रेस को दी.
आतंकवादियों व्दारा दी गई जानकारी के पश्चात सुरक्षा व्यवस्था और भी सख्त कर दी गई है. स्टेडियम व जहां-जहां खिलाडी रहेंगे उन रास्तों की सुरक्षा व्यवस्था बढा दी गई है. मुंबई के वानखडे स्टेडियम व बेबॉर्न स्टेडियम पर आयपीएल के मैच खेले जाएंगे. खिलाडियों के कार्यस्थल पर जाने के लिए और उनके होटल में विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है साथ ही अधिकारियों व अम्पायर को भी सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की जाएगी.
स्टेडियम की ओर जाने वाले मार्गो पर पार्किंग बंद रहेगी. पुलिस सूत्रों व्दारा दी गई जानकारी के अनुसार 26 मार्च से 22 मई के दौरान क्विक रिस्पॉन्स टीम, बम शोधक व नष्ट करने वाला पथक व राज्य रिजर्व पुलिस दल को भी तैनात किया जाएगा. आयपीएल के 70 मैच मुंबई व पुणे में खेले जाएंगे. जिसमें से 20 मैच वानखडे स्टेडियम तथा 15 मैच बेबॉर्न स्टेडियम पर खेले जाएंगे व नई मुंबई के डी.वाय पाटिल स्टेडियम पर 20 तथा पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसो. स्टेडियम में पांच मैच खेले जाएंगे.

आयपीएल मैच को लेकर मुंबई में अलर्ट जारी
मुंबई में होने वाले आयपीएल मैच को लेकर पुलिस ने अलर्ट जारी किया है. सूत्रों क मुताबिक अलर्ट में वानखडे स्टेडियम, ट्राइडेंट होटल और आसपास के रास्ते की रेकी की बात कही गई है. इसके चलते सभी स्टेडियम खिलाडियों के ठहरने वाले होटल में सुरक्षा बढाई गई है. इनके आसपास 26 मार्च से 22 मई तक क्विक रिस्पान्स टीम, बम स्क्वॉड, राज्य रिजर्व पुलिस दल को तैनात किया गया है.

Related Articles

Back to top button