महाराष्ट्रमुख्य समाचार

शरद पवार की तबियत बिगडी

तीन दिन अस्पताल में रहेंगे भरती

मुंबई/दि.31- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की तबियत इस समय कुछ नासाज चल रही है. जिसके चलते उन्हें अगले तीन दिनों तक मुंबई के ब्रीचकैन्डी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भरती रखा जायेगा. जहां से उन्हें 2 नवंबर को डिस्चार्ज मिलेगा. इस आशय की जानकारी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई है. साथ ही यह आवाहन भी किया गया है कि, राकांपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल के बाहर बिल्कुल भी भीडभाड न की जाये.
इस संदर्भ में जारी की गई प्रेस विज्ञप्ती में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा बताया गया कि, 2 नवंबर की शाम अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने के बाद 3 नवंबर को शरद पवार अपने पूर्व नियोजीत कार्यक्रम के तहत शिर्डी में उपस्थित रहेंगे और 4 व 5 नवंबर को शिर्डी में आयोजीत राकांपा सम्मेलन में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओें का मार्गदर्शन करेंगे.
बता दें कि, इसी वर्ष मार्च माह में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को पेट दर्द होने के चलते ब्रीचकैन्डी अस्पताल में भरती कराया गया था. उन्हें पित्ताशय की तकलीफ हुई थी. जिसके चलते उनकी शल्यक्रिया भी करायी गई थी. वहीं इसके बाद विगत कुछ दिनों से वे अचानक ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. ऐसे में उन्हें स्वास्थ्य लाभ हेतु ब्रीचकैन्डी अस्प्ताल में भरती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button