महाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिंदे गुट का आपसी विवाद उजागर

मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान से मचा हंगामा

मुंंबई/ दि.31 – मुख्यमंत्री के घर में हुई चर्चा से संबंधित खबरे बाहर आने को लेकर राज्य के कृषिमंत्री अब्दुल सत्तार ने अपनी नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से इसकी शिकायत की है. साथ ही इस मामले की जांच किये जाने की मांग भी की है. इसके अलावा मंत्री अब्दुल सत्तार ने यह भी कहा कि, उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है, जिसमें उनकी ही पार्टी के किसी नेता का सहभाग है. सत्तार व्दारा दिये गए इस बयान के चलते राजनीतिक हंगामा मचने के साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि, शिंदे गुट में आपसी विवाद जमकर चल रहे है.
अपने उपर विपक्ष व्दारा लगाए गए आरोपों के संदर्भ में मंत्री अब्दुल सत्तार ने कहा कि, वे तो एक छोटेसे कार्यकर्ता है. लेकिन जिन लोगों ने पूरा महाराष्ट्र निगल रखा है. यदि उनकी उन लोगों की जांच हुई, तो उनके पास भागने के लिए जमीन कम पड जाएगी, ऐसे सभी लोगों का डेटा मुख्यमंत्री के पास जमा है और मुख्यमंत्री इस बारे में सभागृह में अपना पक्ष रख चुके है. वहीं खुद उन्होंने इससे पहले यह स्पष्ट कर दिया था कि, अगर उन्होंने टीईटी में किसी एक दस्तावेज का भी फायदा लिया हो, तो उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए, लेकिन हकीकत यह है कि, उनका टीईटी घोटाले से कोई संबंध नहीं. अत: विपक्ष व्दारा लगाए जाने वाले आरोपों में कोई दम नहीं है.
वहीं मंत्री अब्दुल सत्तार से जब यह जानने का प्रयास किया गया कि उनके खिलाफ चल रहे षडयंत्र में कौन शामिल है, तो उन्होंने कहा कि, ऐसे लोगों में उनकी ही पार्टी के कुछ लोगों से कुछ हितचिंतक शामिल हो सकते है, या फिर विपक्ष में जिन लोगों की कुर्सी चली गई वे भी इस षडयंत्र में शामिल हो सकते है. इसके साथ ही मंत्री अब्दुल सत्तार ने यह भी कहा कि, सीएम आवास के भीतर सीएम शिंदे के साथ हुई चर्चा को लेकर बाहर बेसिर-पैर की खबरें फैल रही है. जिसकी जानकारी उन्होंने सीएम शिंदे से की है और अब मामले की जांच सीएम शिंदे व्दारा की जाएगी. यह बातें सीएम आवास से बाहर कैसे आयी और किसने फैलाई, इसे लेकर पूछे जाने पर मंत्री अब्दुल सत्तार ने कहा कि, वे इस मामले में किसी का नाम नहीं लेना चाहते है.

Related Articles

Back to top button