महाराष्ट्र

राहुल गांधी के प्रवेश के दिन ही कांग्रेस को झटका

आदिवासी नेता पद्माकर वलवी का भाजपा में प्रवेश

मुंबई/दि.13-कांग्रेस के नेता सांसद राहुल गांधी का भारत जोडो न्याय यात्रा नंदुरबार मेें प्रवेश हुआ है. नंदुरबार के पूर्व पालकमंत्री तथा पूर्व क्रीडा मंत्री पद्माकर वलवी ये भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश करेंगे. पद्माकर वलवी ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की भेंट ली. कल बावनकुले की उपस्थिति में वलवी का अधिकृत भाजपा में प्रवेश लेने की जानकारी सामने आयी है.
आगामी समय में होनेवाले लोकसभा चुनाव में महाविकास आघाडी के माध्यम से भारती जनता पार्टी को आव्हान देने का प्रयास विरोधक कर रहे है. इसके लिए कांग्रेस के ज्येष्ठ नेता राहुल गांधी ने मणिपुर से मुंंबई ऐसी भारत जोडो न्याय यात्रा शुरू की है. इस यात्रा की शुरूआत मणिपुर से हुई. इस यात्रा का समापन मुंबई मेें होगा.
* नंदुरबार जिले की राजनीति में वलवी परिवार का वर्चस्व
ंनंदुरबार जिले के पालकमंत्री के रूप में पद्माकर वलवी ने काम देखा है. वे राज्य के क्रीडा मंत्री थे. पदमाकर वलवी की पुत्री कांग्रेस में सक्रिय है. वे नंदुरबार जिला परिषद में वर्चस्व होनेवाले नेताओं में से एक है. नंदुरबार जिले की राजनीति में वलवी परिवार का वर्चस्व दिखाई देता है. अब उन्होंने कांग्रेस को छोडकर भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश करने का निर्णय लिया है.

Related Articles

Back to top button