महाराष्ट्रमुख्य समाचार

सडक हादसे में माता पिता के साथ बेटे की मौत

कार का टायर फटने से हुई दुर्घटना

* अमरावती कोंढाली मार्ग पर निर्मल सुतगिरणी के पास की घटना
नागपुर/ दि.12– तेज गति से जा रही कार का टायर अचानक फट जाने के कारण हुए भीषण सडक दुर्घटना में पति पत्नी समेत पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई तथा कारचालक महिला गंभीर रुप से गंभीर रुप से घायल हो गई. यह दिल दहला देने वाली घटना अमरावती-कोंढाली मार्ग पर निर्मल सुतगिरणी के पास आज दोपहर 1 बजे घटी.
अनुपम विनोदकुमार गुप्ता (50) उनकी पत्नी रेणु अनुपम गुप्ता (45), पुत्र अक्षय अनुपम गुप्ता (27, सभी जबलपुर, मध्यप्रदेश) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले लोगों के नाम है और कार चालक अनुप गुप्ता की बहन अर्चना संदीप अग्रवाल (57) यह गंभीर रुप से घायल हुई महिला का नाम है. कार क्रमांक एमपी 20/सीएच-3041 अकोला से नागपुर मार्ग होते हुए जबलपुर की ओर जा रहे थे. इस बीच कोंढाली अमरावती मार्ग पर कोेंढाली से 2 किलोमीटर दूर निर्मल सुतगिरणी के पास कार सामने दायी ओर का टायर फट गया. जिसके कारण कार चालक अर्चना अग्रवाल का कार से नियंत्रण छुट गया. जिसके कारण कार रोड के डिवाइडर से टकराकर तीन पलटी खाई और खडी हो गई. यह सडक हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से चकनाचुर हो गई. तीनों मृतकों के सिर फटकर उनका भेजा बाहर निकल गया.
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अर्चना अग्रवाल को इलाज के लिए नागपुर के निजी अस्पताल पहुंचाया. सडक दुर्घटना के समय अमरावती मार्ग का यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया था. कोंढाली पुलिस ने तीनों मृतकों की लाश कार से बाहर निकालकर घटनास्थल से पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए काटोल ग्रामीण अस्पताल रवाना की. घटनास्थल पर काटोल के उपविभागीय पुलिस अधिकारी नागेश जाधव, राष्ट्रीय पुलिस महामार्ग दल के उपअधिक्षक संजय पांडे, शरद मेश्राम ने भेंट दी. मामले की आगे तहकीकात कोंढाली पुलिस कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button