महाराष्ट्र

एसटी कर्मचारियों को मिलेगा १ माह का वेतन

मुंबई/दि.३ – महाराष्ट्र राज्य मार्ग परिवहन महामंडल (एसटी) के कर्मचारियों का तीन महीने के बकाया वेतन में से एक महीने का वेतन आगामी गुरुवार तक बैंक खाते में जमा करा दिया जाएगा. शुक्रवार को प्रदेश के परिवहन मंत्री तथा एसटी महामंडल के अध्यक्ष अनिल परब ने यह जानकारी दी.
परब ने कहा कि, उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अध्यक्षता में एसटी कर्मचारियों के वेतन के संबंध में बैठक हुई. जिसमें मैंने एसटी महामंडल के कर्मचारियों के अगले छह महीने तक के वेतन और अन्य खर्च के लिए आर्थिक मदद देने की मांग की. इसके बाद उपमुख्यमंत्री ने १५० करोड रुपए एसटी महामंडल को देने का आदेश दिया. इस संबंध में शासनादेश जारी कर दिया गया है. इससे एसटी के कर्मचारियों को कम से कम एक महीने बकाया वेतन मिल सकेगा. परब ने कहा कि, उपमुख्यमंत्री ने बकाया वेतन के लिए आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया है.

कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

दूसरी तरफ परब के आश्वासन के बावजूद एसटी के कर्मचारियों ने मुंबई सेंट्रल आगार में आंदोलन किया. एसटी के कर्मचारियों ने कहा कि हमें तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है. परब ने एक महीने का वेतन देने का आश्वासन दिया है. एक महीने के वेतन में हम अपने घर का खर्च कैसे चालाएंगे.

Related Articles

Back to top button