महाराष्ट्र

राज्य सरकार दागी मंत्री को बचाने में जुटी है : चंद्रकांत पाटील

मुंबई/दि.24 – प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि राज्य सरकार दागी मंत्री को बचाने में जुटी है. राज्य सरकार के मंत्री के साथ आत्महत्या करनेवाली युवती की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके बावजूद मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है? पाटील ने कहा कि दोषी मंत्री को सजा मिलनी ही चाहिए.
उन्होंने कहा कि आत्महत्या करनेवाली युवती को न्याय मिलने तक भाजपा चुप नहीं रहेगी. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज चैनलों पर आत्महत्या करनेवाली युवती के साथ मंत्री की फोटो प्रदर्शित होने के बावजूद राज्य सरकार आंख बंद किए हुए है. इस सबूत के बावजूद अब और क्या साबित होना बाकी रह जाता है? उन्होंने कहा कि आखिर, उध्दव ठाकरे और शरद पवार चुप क्यों हैं? जब ये सारी घटनाएं महाराष्ट्र की जनता के सामने हो रही हैं. उन्होंने कहा कि सरकार को महाराष्ट्र की अस्मिता की रक्षा करनी चाहिए.

  • दस दिन से मंत्री कहा थे?

विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने वाशिम के पोहरादेवी मंदिर में मंत्री संजय राठोड के शक्ति प्रदर्शन की निंदा की. दरेकर ने कहा कि कोरोना संक्रमण फिर से बढता देख मुख्यमंत्री लोगो से नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके ही मंत्री खुद को बचाने के लिए भीड जुटा कर शक्ति प्रदर्शन करने में जुटे हैं. दरेकर ने मंगलवार दोपहर वाशिम के जिलाधिकारी को फोन कर पोहरादेवी मंदिर पर जुटी भीड के मामले में जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की.

  • सत्ताधारी नेता आरोपी को बचा रहे : वाघ

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने राज्य के वनमंत्री संजय राठोड पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें पूजा चव्हाण की हत्या के लिए जिम्मेदार बताया है. मंगलवार को वाघ ने कहा कि पूजा चव्हाण के हत्यारे संजय राठोड को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. भाजपा नेता ने कहा कि राठोड खुद को क्लिनचिट देने में जुटे हैं. छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि महाविकास आघाडी के तीनो दलों के नेता एक दुष्कर्मी को बचाने में जुटे है.

Related Articles

Back to top button