महाराष्ट्र

कोरोना कॉलर ट्यून तुरंत बंद करें

मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने की मांग

हिं.स./ दि.२१ मुंबई–  देशभर में कोरोना महामारी का आगमन होने के पश्चात पिछले पांच महीनों से कोरोना के प्रति जागृत करने वाली कॉलर ट्यून से नागरिक परेशान हो चुके है. जिसमें राजनीतिक पार्टी के नेताओं का भी समावेश है. अब पूर्व सांसद एड. प्रकाश आंबेडकर के बाद मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने भी कॉलर ट्यून को बंद करने की मांग की है.
उल्लेखनीय है कि, कोरोना के संदर्भ में जनजागृति करने के उद्देश्य से केंद्र सरकार ने कॉलर ट्यून मोबाइल पर शुरु की थी. जिसमें व्यक्तियों द्वारा कॉल करने पर पहले कोरोना संदर्भ में जानकारी दी जाती है, शुरु-शुरु में लोगों को अच्छा लगा किंतु अब इस कॉलर ट्यून से नागरिक परेशान हो चुके है.
अब लॉकडाउन हट चुका है व अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है. रेलवे व शाला को छोडकर सभी व्यवहार पुन: शुरु हो चुके है किंतु कॉलर ट्यून अब भी बज रही है. मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने ट्यूट कर इस कॉलर टोन को बंद करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि, पिछले कई महिनों से कॉलर ट्यून द्वारा जानकारी दी जा रही है. जिसमें जनजागृति हो चुकी है. अब इसे बंद कर दिया जाए, बाला नांदगांव कर ने कहा कि, कॉलर ट्यून की वजह से महत्वपूर्ण फोन करने में विलंब होता है या फिर फोन लगता ही नहीं कुछ दिनों पहले वंचित बहुजन आघाडी के नेता प्रकाश आंबेडकर ने भी इस कॉलर ट्यून को बंद करने की मांग की थी अब मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने इस कॉलर ट्यून को बंद करने की मांग केंद्र सरकार से की है.

 

Related Articles

Back to top button