महाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का करीबी गिरफ्तार

मुंबई/दि.१८- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल के करीबी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम एगीसलोस डेमेट्रिडेस है. वह अर्जुन रामपाल की गर्ल फ्रेंड का भाई है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास से चरस और ्रद्यश्चह्म्ड्ड5शद्यड्डद्व टैबलेट मिले हैं. एगीसलोस डेमेट्रिडेस को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.
बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट मामले में यह 23वीं गिरफ्तारी है. इसके पहले 21 नंबर के आरोपी क्षितिज प्रसाद के करीबी जय मधोक को गिरफ़्तार किया गया था.
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाले एंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हुई जांच में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबर को ठीक लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. रिया को एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. हाईकोर्ट ने इस मामले में 29 सितंबर को सुनवाई करके फैसला सुरक्षित रख लिया था. हालांकि, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया. कोर्ट ने कहा है कि रिया पर कोई आपराधिक मामला नहीं बन रहा है और वो किसी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा भी नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button