महाराष्ट्र

लोकसभा चुनाव के बाद सुशीलकुमार शिंदे और प्रणिती शिंदे भाजपा में प्रवेश करेंगे

प्रकाश आंबेडकर ने सोलापुर की सभा में किया दावा

सोलापुर/दि. 15– लोकसभा चुनाव प्रचार की धामधूम शुरु है. चार चरण का मतदान हो गया है. अब पांचवे चरण का प्रचार जोरशोर से जारी है. सभी दलो ने चुनाव के लिए कमर कस ली है. वंचित बहुजन आघाडी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ने सोलापुर की सभा में बडा दावा किया है. सुशीलकुमार शिंदे और प्रणिती शिंदे चुनाव होने के बाद भाजपा में प्रवेश करेंगे, ऐसा उन्होंने कहा है.
प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि, सोलापुर के चुनाव में मुस्लिम मतदाता निर्णायक है. अनेक मौलवी आज कांग्रेस-कांग्रेस कर रहे है. इस कारण मुस्लिम मतदाताओं को निर्णय लेना है कि, भाजपा को जीताना या हराना. सभा को संबोधित करते हुए प्रकाश आंबेडकर ने यह भी कहा कि, कांग्रेस ने पूरे देश में कोई भी मुस्लिम उम्मीदवार क्यों नहीं दिया. भाजपा की जो लाईन है उसी पर कांग्रेस जा रही है.

* मौलवी को किया आवाहन
ऑल इंडिया मुस्लिम फेडरेशन ने कहा है कि, जो भाजपा को पराजित करेगा उसे वोट दे. कांग्रेस के वोट कितने यह आपने देखा है. प्रणिती शिंदे के वोट में बढोतरी नहीं होगी. मुस्लिम बंधू यदि वहीं रहे तो भाजपा की जीत होगी. प्रकाश आंबेडकर ने मौलवी से आवाहन किया कि, वे इस बाबत निर्णय ले. प्रकाश आंबेडकर ने यह भी कहा कि, उन्होंने औरंगजेब की कब्र पर जाकर चादर चढाई और कहा हमारे पर मामले दर्ज कर दिखाओ. मुस्लिम समुदाय ने अब यदि गलती की तो उन्हें बचाने के लिए कोई नहीं आएगा. यदि यह सरकार स्थिर आ गई तो हर गली में फिर से गोधरा और मणिपुर होगा. तब क्या कांग्रेस आएगी क्या? गोधरा में कांग्रेस शामिल थी, ऐसा सामने आया रहने का आरोप प्रकाश आंबेडकर ने किया. साथ ही सुशीलकुमार शिंदे और प्रणिती शिंदे भाजपा में प्रवेश करेंगे. चुनाव होने के बाद उनका भाजपा में प्रवेश होने का दावा प्रकाश आंबेडकर ने किया है. अपने भाषण में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना फिर से एक बार शराबी से की.

Related Articles

Back to top button