महाराष्ट्र

दो हजार का लालच दिखाकर शिक्षक ने किया नाबालिग पर अत्याचार

धुमनखेडा के जिप स्कूल का मामला

वर्धा/ दि.22 – दो हजार रुपए का प्रलोभन दिखाकर नाबालिग छात्रा पर शिक्षक ने ही अत्याचार किया. यह सनसनीखेज घटना धुमनखेडा के जिला परिषद स्कूल में घटीत हुई. इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को के अलावा विविध धाराओं के तहत समुद्रपुर पुलिस थाने में अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है. आरोपी शिक्षक का नाम हिंगणघाट निवासी दिपक मंडलिक बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक दिपक मंडलिक ने बीते 2 दिसंबर को पीडित नाबालिग को छोड कक्षा में पढने वाली सभी छात्राओं को छुट्टी दे दी. वहीं कक्षा में मौजूद पीडिता को गणित के सवाल सुलझाने की जानकारी दी. इसी दरमियान आरोपी शिक्षक दिपक ने पीडिता का हाथ पकडा और 2 हजार रुपए देकर शादी करने के बहाने से अश्लिल हरकते की. घबराई नाबालिग जैसे तैसे अपने आप को बचाकर शिक्षक व्दारा दिये गए पैसे फाडकर कक्षा से भाग निकली और तुरंत घटना की जानकारी परिजनों को दी. पीडिता के परिजनों ने इस बारे में पूछताछ करने पर आरोपी शिक्षक ने गलती होने की बात कबुल की ओैर माफी मांगी, लेकिन यह मामला काफी संगीन होने से पीडिता के परिजनों ने समुद्रपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत की दखल लेकर पुलिस ने आरोपी शिक्षक दिपक मंडलिक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में लिया. मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम, समुद्रपुर के थानेदार प्रशांत काले के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक धनश्री कुटेमाटे, पुलिस उपनिरीक्षक राम खोत, रंजना झिलपे, प्रेम देव, दिपक वानखडे कर रहे है.

पीडिता ने स्कूल जाने से किया इनकार
दो हाजार का लालच देकर स्कूल के शिक्षक व्दारा अश्लिल हरकतें किये जाने से पीडित नाबालिग काफी घबरा गई थी. परिजनों व्दारा छात्रा को स्कूल में जाने के लिए कहने पर उसने साफ तौर पर स्कूल जाने से मना कर दिया था. जिसके बाद यह मामला सामने आया था.

Related Articles

Back to top button