महाराष्ट्र

जांच से बचने के लिए बोल रहे झूठ

परमबीर के वसूली के आरोप को अनिल देशमुख ने किया खारिज

मुंबई/दि. २० – महाराष्ट्र में राजनीति एक नया मोड़ ले रही है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों को खारिज किया है. परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि गृह मंत्री ने सचिन वाजे से हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्ट करने के लिए कहा था. वहीं बीजेपी ने इस मामले पर अनिल देशमुख को आड़े हाथों लिया है.
अनिल देशमुख ने ट्वीट किया कि परमबीर सिंह ने खुद को बचाने और आगे की कानूनी कार्रवाई से खुद को बचाने के लिए यह झूठा आरोप लगाया है. जबकि एंटीलिया मामले के साथ-साथ मनसुख हिरेन हत्याकांड में भी सचिन वाजे की संलिप्तता स्पष्ट हो रही है और जांच तत्कालीन पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह तक पहुंचने की संभावना है.
अनिल देशमुख ने यह ट्वीट तब किया है जब मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र सामने आया है. इस पत्र में एंटीलिया मामले में उलझे सचिन वाजे का उल्लेख किया गया है. पत्र में राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि उन्होंने सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपये हर महीने जुटाने को कहा था.
परमबीर सिंह को हाल ही में मुंबई के पुलिस आयुक्त के पद से हटाया गया था. परमबीर सिंह ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर यह आरोप लगाया है. उन्होंने पत्र में लिखा कि सचिन वाजे ने उन्हें बताया था कि अनिल देशमुख ने उनसे हर महीने सौ करोड़ रुपये कलेक्ट करने को कहा था.
बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने अनिल देशमुख को हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर का कहना है कि मुंबई में जबरन वसूली चल रही थी और सचिन वाजे गृह मंत्री के एजेंट थे. बीयर बार से लेकर अन्य स्थानों पर पैसे वसूले जा रहे थे, अनिल देशमुख को अब बाहर का दरवाजा दिखाया जाना चाहिए

Related Articles

Back to top button