अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भयानक ! मां ने बेटे का सिर किया धड से अलग

सोलापुर के कव्हे गांव की घटना

* आत्महत्या की कोशिश
सोलापुर/ दि. 28- जिले के माढा तहसील अंतर्गत कव्हे गांव में बहुत ही भयंकर घटना आयी है. जिससे पूरा प्रदेश सन्न रह गया है. एक महिला ने अपने 6 साल के पुत्र का सिर धड से अलग कर दिया और स्वयं विष प्राशन कर खुदकुशी का प्रयास किया. महिला को उपचार के लिए कुर्डूवाडी के निजी अस्पताल में दाखिल किया गया है. मृत बच्चे का नाम प्रणव गणेश चोपडे हैं. यह वारदात सोमवार सुबह 9.30 से 12.15 के बीच कव्हे-महादेववाडी मार्ग पर सुरंग के समीप घटी.
वारदात के बात मासूम प्रणव घर में ही खून से लथपथ पडा दिखाई दिया. पास ही एक कुल्हाडी, झाडू तथा पैरों के निशान नजर आए. प्रणव का सिर धड से अलग होकर पास पडा था. घटना की सूचना मिलते ही करमाला के एसडीपीओ अजीत पाटिल, सहायक निरीक्षक शिवाजी जायपात्रे, उप निरीक्षक सारिका गुटकुल के साथ ग्रामीण पुलिस का दस्ता मौके पर पहुंचा. आगे तहकीकात थानेदार सुरेश चिल्लावार कर रहे हैं.
* दादी का आक्रोश
प्रणव अपने दादा-दादी का खूब लाडला था. वह दादी के साथ ही दिनभर हठ करता. दादी उसका सभी लाड लडाती. इंदुबाई चोपडे मंगलवार शाम अपने पोते प्रणव को देख दहाड मारकर रोने लगी. उसका आक्रोश देख वहां उपस्थित सभी बिलख- बिलख गये थे.

 

Related Articles

Back to top button